खुल गया राम रहीम का सूटकेस, अंदर जो निकला उसने पुलिस वालो को भी हिला डाला

नई दिल्ली : राम रहीम  हरियाणा के सिरसा में स्थित  संस्था डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख थे,वे हमेशा विवादों में भी बने रहे। विवादों की परिणाम स्वरुप  25 अगस्त 2017 को दो बहनों के  यौन शोषण मामले में अदालत द्वारा इन्हें दोषी करार दिया गया। इस मामले में राम रहीम को 20 साल के सश्रम कारावास व 65 लाख रूपये जुर्माने की सजा हुई ।हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों की असलियत सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि साध्वी के रेप केस में पुलिस ने रामरहीम के डेरे पर दबिश डाली थी पुलिस ने वहां से एक  सूट केस बरामद किया था  पुलिस को इस सूटकेस में कई चौंकाने वाली वस्तुएं मिली हैं।  दावा ये है कि सूटकेस से राम रहीम के खजाने का भी खुलासा हुआ है। अरबों रुपये की संपत्ति का असली दस्तावेज का पर्दाफाश हो गया। बताया जा रहा है कि सूटकेस में मिले दस्तावेजों में हनीप्रीत और बलात्कारी राम रहीम की प्रॅापर्टी का एक एक डिटेल है जो अब तक किसी को पता नहीं था। सूटकेस में पुलिस को विदेशी करेंसी यूरो मिली। इसके अलावा लैपटॉप, थाईलैंड और ताईवान निर्मित दस कंप्यूटर हार्ड डिस्क, 92 पैन ड्राइव, शादी योग्य लड़के-लड़कियों का बायोडाटा, 32 सीडी, 17 वीडियो कैसेट और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत के ताइवान टूर अंकित हार्ड डिस्क व डेरा मुखी की फोटो सहित काफी अन्य सामान बरामद हुआ।

अगर इनमें जरा भी सच्चाई है तो हनीप्रीत और राम रहीम के नाजायज रिश्तों के सबूत के साथ साथ हनीप्रीत और राम रहीम के काले कारोबार की सारी जानकारी पुलिस के पास आ चुकी है जो दोनों के लिए बहुत महंगा साबित हो सकता है।पुलिस हनीप्रीत को लेकर राम रहीम के गांव ले कर गई थी वहां पुलिस ने डेरे से जुड़े लोगों के घर छापा मारा। इस दौरान पुलिस को हनीप्रीत का एक सूटकेस और दो बैग मिले जिसमें सिर्फ कागजात भरे थे।

loading...

पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत के सूटकेस से मिले दस्तावेजों में राम रहीम की 100 से ज्यादा पर्सनल पॉपर्टीज की डिटेल पुलिस के हाथ लगी है। सूटकेस को हनीप्रीत ने फरारी के दौरान पंजाब के गुरुसर मोडिया में एक जानकार के घर में छिपाया था। इसमें भी राम रहीम के कारोबार से जुड़ी काफी जानकारियां हैं, जिन्हें पुलिस अब वेरिफाई करा रही है। इन दस्तावेजों की हकीकत का पता लगाया जा रहा है।

Loading...

 

loading...