राम रहीम की बेटी ने खोला अपने पिता का सबसे बड़ा राज, डेरा से लेकर पार्टी तक मच गया बवाल

नई दिल्ली. बाबा राम रहीम को कोर्ट कई महीनें पहलें ही सजा सुना चूका है वो अभी जेल में है लेकिन किसी टीवी सीरीयल की तरह हर रोज उनके किसी ना किसी राज का खुलासा हो रहा है. बाबा की गिरफ़्तारी के बाद 25 अगस्त को हरियाणा में जो बवाल हुआ और जिसमें 32 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी वो कहीं न कहीं राज्य सरकार पर सवाल खड़ा करता है. सरकार को कई दिनों से मालूम था कि अगर राम रहीम को दोषी करार दिया गया तो क्या होगा. इसके बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए. नतीजा ये हुआ कि 32 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी और देश कि करोड़ो कि संपत्ति को नुकसान पहुंचा। अब इस मामले पर राम रहीम कि मुंहबोली बेटी ने नया खुलासा किया है.

इस बाबा के चक्कर में कई नेता भी चपेट में आ रहे है. इसी बीच बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा ने बाबा को लेकर एक नया खुलासा किया है. हनीप्रीत ने कहा है कि बीजेपी ने उन्हें धोखा दिया है. हनीप्रित ने कहा है कि चुनावों के वक्त बीजेपी ने वादा किया था कि वे उन्हें कभी जेल नहीं जाने देंगे और उनपर चल रहे सभी मामलों को ख़त्म कर दिए जायेगा.

अब ऐसे आरोप लगेंगे तो राजनीति गरमाएगी ही. हनीप्रीत के इस बयान के बाद राजनीति सियासत में हंगामा मच गया है. हनीप्रीत ने आरोप लगाया है कि 2014 में चुनाव से पहले बीजेपी के कुछ नेताओं ने वोट के बदले राम रहीम के सभी मामलों को बंद करने कि डील की थी। बीजेपी ने ऐसा नहीं किया। बीजेपी ने राम रहीम को धोखा दिया है.

Loading...

रेप केस में राम रहीम को 10 साल की सजा
रेप केस में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को आज 10 साल की सजा का ऐलान कर दिया गया. इसके लिए रोहतक जेल में कोर्ट रूम बनाया गया था. सरकार ने जेल के आसपास किसी भी संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए थे. आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार 25 अगस्त को राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने जेल की सजा सुनाई थी.

राम रहीम को कितने साल कि सजा होगी, इसके लिए कोर्ट ने आज की तारीख तय कि थी. यह पहला मौका था जब किसी को जेल में ही कोर्ट लगाकर सजा सुनाई गई है. इसके लिए हरियाणा और पंजाब में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सैकड़ों डेरा समर्थकों को पहले ही हिरासत में ले लिया गया है. संभावित बवाल को देखते हुए रोहतक, सिरसा सहित कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं.

loading...

loading...