11 साल के लड़के नें सरेआम सड़क पर इन लड़कियों को किया शर्मशार…

आजकल सोशलमीडिया का ऐसा जमाना चला हुआ है कि कोई भी आपको सड़क पर रोक कर कुछ भी उट-पटांग सवाल पूछ सकता है। इतना ही नहीं आपके रिएक्शन को यू-ट्यूब या किसी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी डाला जा सकता है। ऐसा ही एक 11 साल के बच्चे ने किया, इस शरारती लड़के ने अनजान लड़कियों के बीच जाकर ऐसे सवाल किये कि लड़कियां मुंह छिपा कर हंसनें लगीं…

हां तो इस बच्चे का नाम है जॉनसन..

नाम में कोई खास बात नहीं हैं। नाम तो आधे से ज्यादा अंग्रेजों का जॉनसन ही होता है। पर इस बच्चे के करामात बहुत खास हैं। इन्होनें सरेआम सड़कों पर लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया।

राह चलती लड़कियों से मांगने लगा नंबर…

कुछ लड़कियों नें इस शरारती बच्चे को मासूम समझ कर नंबर दे दिया पर कुछ लड़कियां शायद इस भोले भाले लड़के को भाँप गईं और नंबर देने से मना कर दिया।

Loading...

लड़कियों को बना लिया अपना दीवाना…

इस शरारती बच्चे ने बीच सड़कों पर लड़कियों को कुछ ऐसी बात कहीं के लड़कियां अपनी हंसी रोक नहीं पाई।

डिनर का करने लगा ऑफर…

अनजान लड़कियों को डिनर का ऑफर देने वाला लड़का काफी उत्साहित था। पर लड़कियों को ये छोटा औऱ क्यूट बच्चा लगा इसलिए लडकियों की हंसी छूट गई।

कुछ लड़कियों ने किया प्रपोज स्वीकार…

ये छोटा बच्चा सड़क पर आती जाती लड़कियों पर ऐसी ट्राई मार रहा था। कि उनके सामने जाते ही उनको प्रपोज कर देता पर, कुछ लड़कियों ने मना किया पर कुछ लड़कियां इस के प्रपोज को स्वीकार कर लिया।

गर्लफ्रैंड बनने का ऑफर..

लड़के ने कुछ लड़कियों से सीधे यही सवाल किया कि क्या आप मेरी गर्लफ्रैंड बनोगी और काफी सारी लड़कियों ने तो जवाब इस बच्चे को क्यूट समझ कर हां कर दिया।

उम्र पर दिया करारा जवाब…

एक लड़की ने कहा कि मैं तो 20 साल की हूं और आप 11 साल के इस पर लड़के ने कहा कि उम्र तो सिर्फ अंक है औऱ कुछ नहीं।

ये आपके ब्वॉयफ्रैंड नहीं हों तो मैं बन सकता हूँ…

इस छोटे बच्चे कि हिम्मत को देखकर तो बड़े बड़े फेल हो गये। लड़के ने सरेआम कहा की अगर ये आपके ब्वॉयफ्रैंड नहीं हो तो मैं बन सकता हूँ।

देखिये पूरा वीडियो…

loading...

loading...