एक्ट्रेसेस पहले तो मर्दों के साथ सोती हैं, फिर कहती हैं शोषण हुआ

एक्ट्रेसेस पहले तो मर्दों के साथ सोती हैं, फिर कहती हैं शोषण हुआ … अक्सर बॉलीवुड और दिल्ली के जीबी रोड़ के बीच तुलना की जाती रही है, क्यूंकि माना जाता है कि बॉलीवुड के पर्दे के पीछे जीबी रोड़ की तंग गलियों जैसे कारनामे होते रहते हैं। खासकर एक न्य अभिनेता और अभिनेत्री फिल्म पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं।

खबर अनुसार हेट स्टोरी’ में अपने नाम का ही किरदार निभा चुकीं भैरवी गोस्वामी ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर शॉकिंग बयान दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका यह बयान सेक्शुअल हैरेसमेंट से संबंधित है।

Loading...

हाल ही में एक ट्वीट कर भैरवी ने लिखा, “यह दिलचस्प है कि एक्ट्रेसेस पहले तो काम पाने और फेमस होने के लिए मर्दों के साथ सोती हैं (इसे नकारा नहीं जा सकता), फिर कहती हैं कि 10 साल पहले उन्हें मोलेस्ट किया गया।”

बेशक भैरवी इस ट्वीट से किसकी ओर इशारा कर रही है, य बात साफ़ नहीं हुई है। बता दें कि भैरवी साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं और वे ‘मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी’, कच्चा लिम्बू’, ‘माय फ्रेंड गणेशा 2’, ‘भेजा फ्राई’ और ‘कामसूत्र – द पोएट्री ऑफ सेक्स’ में भी काम कर चुकी हैं।

loading...

हाल ही में वे कृति सेनन पर टिप्पणी करने के कारण चर्चा में थीं। असल में कृति ने अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘मुबारकां’ के गाने ‘हवा हवा’ पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर भैरवी ने कमेंट किया था, “कृति वाकई विक्षिप्त महिला की तरह व्यवहार कर रही थीं। वे एक्ट्रेस कैसे बन गईं। न कोई हेडलाइट, न कोई बंपर…कॉलेज स्टूडेंट्स भी इससे बेहतर नजर आते हैं।”

loading...