जानें 2018 में मेष राशि के लोगों के करियर का हाल कैसा रहेगा!

राशि अनुसार करियर की राह चुनना बेहद अच्छा रहता है. जैसे मेष राशि का स्वामी मंगल है. इस राशि के युवा सिपाही, पुलिस, रक्षाकर्मी के साथ-साथ जूडो-कराटे के क्षेत्र में अपना करियर बना सकते हैं. इंजीनियरिंग व कंस्ट्रक्शन में भविष्य संवार सकते हैं.

अब जानते हैं मेष राशि का करियर – साल 2018 में कैसा रहेगा. 2018 में इस राशि का मंगल मई के महीने से नवंबर तक मंगल ग्रह मकर राशि में विराजामन रहेगा। इस ग्रहीय स्थिति में मेष राशि के कुछ लोग खुश तो कुछ परेशान रह सकते हैं।

Loading...

नौकरी में संभव स्थिति – 

यदि दसवें और ग्‍यारहवें भाव में शनि है तो आपको इस साल कड़ी मेहनत के बाद भी सामान्य सफलता से कम चलाना पड़ेगा। अगर शनि की अंतरा और महादशा चल रही है तो आपके लिए ये बहुत बढिया समय है। इस दौरान आपको बढिया नौकरी मिलने या नौकरी में परिवर्तन के योग हैं। यात्रा के भी योग बन सकते है।

हो सकता है इस साल आपको प्रमोशन मिल जाए या फिर सैलरी भी बढ़ जाए। शनि की कृपा से इस साल आपको अच्छी नौकरी मिल सकती है। बृहस्‍पति अर्थात गुरु अक्टूबर में तुला राशि में रहेगा और इसके बाद वह आठवें भाव में आ जाएगा। इसका मेष राशी पर बहुत अधिक प्रभाव नहीं पड़ेगा। अक्‍टूबर के बाद आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है।

इस साल करियर में कोई बड़ा फायदा हो सकता है

मंगल लम्बे समय तक मकर राशी में रहने की संभावना है। इसलिए शनि की दशा और मंगल की अंतरा से गुज़र रहे लोगों को इस साल करियर में कोई बड़ा फायदा हो सकता है।

राहु की दृष्टी आपके ऊपर नहीं है तो जयादा असर नहीं पड़ेगा। पर अगर आप ऑफिस में तनाव से गुज़र रहें हैं तो शांत मन से सरे फैसले ले इस समय नौकरी छोड़ने का फैसला ना करें वरना दोबारा नौकरी मिलने में आपको बहुत परेशानी उठानी पड़ सकती है।

ये है 2018 में मेष राशि का करियर

loading...

मकर राशी वालो को अपने सीनियर्स और बॉस से सुर में सुर मिलाकर रहना पड़ेगा इस साल उनके साथ कोई बहस न करे । ऐसी परिस्थिति उत्पन्न ना होने दे, जिससे भविष्य में आपको परेशानी उठानी पड़े ।

loading...