इस कारण रात के समय शमशान से भूलकर भी नहीं गुजरना चाहिए.. ये है वैज्ञानिक कारण

कहते है कि अगर दुनिया में भगवान् है तो ये भी लाजमी है की शैतान भी वहा होगा. अक्सर हम भगवान से तो प्रेम करते है लेकिन शैतान से नही. और दुनिया का सबसे कडवा सच है मौत, जो एक दिन सबको आनी है. लेकिन कब आनी है यह किसी को नही पता.

अक्सर हम लोग शमशान घाट का नाम सुनकर डर जाते हैं. दिन में तो शमशान घाट के सामने जाने से नही डरते हैं. पर शायद रात को उसके बारे में सोचने से ही डरते होंगे. लेकिन आप के इस डर का कई लोगो ने मजाक भी बनाया होगा. पर आपको बता दे की आपका यह डर बेहद आवश्यक है. इसका कारण हम आज आपको जरुर बताएँगे.

Loading...

1. पहला कारण वैज्ञानिको ने भी कहा है कि रात के समय में नकारात्मक शक्तियां अधिक सक्रीय हो जाती हैं यानि वह इतनी शक्तिशाली हो जाती है कि आप सोच नही सकते.

2. यह शक्तियां उन लोगो पर प्रभाव डालती है जो मानसिक रूप से कमज़ोर होते है या जो इनसे डरते है.

3. यह शक्तियां अक्सर उन लोगो के पीछे पड़ती है जो भगवान को नही मानते और उन्हें उस पर विश्वास नही होता. जो लोग भगवान को नही समझते या उनकी इज्जत नही करते, शैतान अक्सर उन्हें ही अपना रूप देखता है और उसके शरीर में प्रवेश कर लेता है आसानी से.

4. आप को बता दे कि जब आप किसी भुतिया जगह या चौराहे पर से निकले तो इत्र या खुशबु वाली चीजो का प्रयोग कभी न करे. इन स्थानों से यह सब लगाकर नहीं निकलना चाहिए. कहते है ये सुगंध इन शक्तियों को अपनी ओर आकर्षित करती है और इन सब चीजों का इस्तेमाल करने वाले लोगो पर हमला कर देती है.

loading...

इसलिय हर समय व्यक्ति को सचेत रहना चाहिए और ऐसा कोई काम न करे जिससे यह आप पर हमला कर दे. और रात के समय शमशान से भूलकर भी नहीं गुजरना चाहिए…!!

loading...