पहले तो मोबाइल डाटा चुराया और फिर ब्लैकमेल कर करता रहा बलात्कार..

आज के समय एक युवती को कितना सतर्क रहने की आवश्यकता है, हैरानी की बात है कि लगातार बिगड़ते माहौल के बीच ये उसे बताने की जरूरत पड़ रही है! क्या एक युवती या उसके माँ बाप की आँखें कुकर्म से पहले बिलकुल बंद हो जाती हैं? यहाँ राह चलते किसी व्यक्ति की बजाय उन मामलों को बात हो रही हैं जहाँ 97% बलात्कारी लोग लड़की के जानकार-रिश्तेदार ही होते हैं।

अब इस मामले को ही ले लीजिये, जहाँ राजस्थान की एक युवती ने एक युवक पर उसके मोबाइल डाटा चुराकर ब्लैकमेलिंग कर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। खबर अनुसार श्री डूंगरगढ़ के लिखमादेसर निवासी इस 21 वर्षीय इस युवती का आरोप है कि चोखली की ढाणी चौमू निवासी श्रवण जो अभी व्यास कॉलोनी में ही रह रहा है, उसने उसके साथ बलात्कार किया है।

Loading...

मामले अनुसार युवती ने बताया कि युवक उससे पहली बार अप्रैल में मिला, जिसके बाद में किसी न किसी बहाने उससनेें उससे मेल मिलाप बढ़ाकर न जाने कब उसके मोबाइल से सारे डाटा चुरा लिया। जिसके बाद इन डाटाओं में उसके फोटोज के आधार पर श्रवण उसे हमेशा ब्लैकमेल करता।

उसने आगे बताया है कि वह श्रवण से व्यास कॉलोनी स्थित एक होटल में मिली, जहाँ उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसके साथ किये कुकर्म का विडियो भी बना लिया। बस इसी विडियो की धमकियां देकर ही वह उसे हर रोज फोन कर होटल ,में आने को कहता।

loading...

युवती का कहना है कि समाज में बदनामी के डर से वह उससे चोरी छिपे मिलती रही और परिवार वालों से भी यह बात छिपाती रही। मगर अब इस युवती ने अपने परिवार को पूरे घटनाक्रम से अवगत करवाया और परिजनों के साथ थाने पहुंच बलात्कार करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, जिसमें अब कार्रवाई हो रही है।

loading...