इन देशो में वेश्यावृत्ति से भरते हैं सरकारी खजानें, देशों के नाम जान चौंक जायेंगे आप!

वेश्यावृत्ति आजकल कई देशो में आम हो चुकी है. अगर इतिहास देखा जाए तो यह प्रथा हज़ारो सालो से चली आ रही है. वेदों में भी इस प्रथा के बारे में लिखा गया है. आजकल तो यह एक धंधा बन चूका है. कुछ देशो ने इसे बंद करने के बजाये इसे क़ानूनी रूप से वैध बना दिया है. ताकि वह इस प्रथा से पैसे कम के अपने देश की अर्थव्यस्था सुधार सके.

कई देश तो इसे इसलिए भी फेला रहे है. ताकि वह इसे पर्यटक स्थान बना सके और काफी पर्यटकों को अपने देश की तरफ आकर्षित कर सके. पर भारत शुरू से ही इसपर प्रतिबन्ध लग चूका है. इन देशो में होती है सरेआम वेश्यावृत्ति, सरकार भी लेते है वैश्याओ से पैसे, जानें इन देशो के बारे में

Loading...

1. कंबोडिया
कम्बोडिया में है दुनिया की सबसे ज्यादा वैश्याए इसलिए इस देश में सबसे ज्यादा एच.आई.वी के सबसे ज्यादा मामले भी है. यहाँ रातो में सडको पर आदमियो से ज्यादा वैश्याए दिखती है.

2. फिलीपींस
यह का राष्ट्रपति बहुत जालिम है. यह अगर आदमी नशा करता भी पकड़ा जाए तो वह उसे सबके सामने गोली मरवा देता है पर वह इसे बंद कराने के कोई प्रयास नही करता और वहा यह सब खुले आम होता है.

3. नीदरलैंड
यह देश यूरोप महद्वीप के एक समर्द्ध देशो में है पर यह की सरकार का कहना है की इन चीजों से लोगो का मन भी बहल जाता है और वहा की औरतो की अच्छी कमाई भी होती है.इसलिए वहा की सरकार इसे पूरी तरह क़ानूनी बना चुकी है.

4. अमेरिका
वैसे अमेरिका दुनिया का सबसे सफल देश है. लेकिन इस देश का एक भाग है जिसे लोस एंजेल्स कहते है. वह जगह पुरे विश्व में जुआ और वैश्यवर्ती के लिए प्रशिद है. लोस एंजेल्स सिर्फ इसी चीज़ के लिए प्रशिद वहा कुछ नही होता. अमेरिका को लोस एंजेल्स की वजह से काफी फायदा होता है. इसलिए वह इसे किसी भी हाल में प्रतिबंध लगाना नही चाहता.

5.ब्राज़ील
वैसे ब्राज़ील फूटबाल के लिए प्रशिद देश है पर एक और चीज़ जो यहा खूब होती है वो है यह प्रथा. यहाँ काफी संख्या में वैश्याए रहती है. और वह अपना खर्चा पानी इसी से निकलती है. यहा काफी संख्या में पर्यटक आते है. और यहा औरतो की तस्करी की जाती है. उन्हें इराक और सीरिया देशो में बेचा जाता है. और यह बोहोत खतरनाक देशो में से एक है. यहा माफिया है और रोजाना कई लोग माफिया के द्वारा मारे जाते है. यहा हर घर में लोग बन्दुक रखते है क्युकी उनका पुलिस प्रशाशन पर कोई भरोसा नही है.

6.मलेसिया
मलेसिया देश काफी चीजों से जाना जाता है और यहा भारत के लोग सबसे ज्यादा छुट्टी मनाने जाते है. मलेशिया में दो चीज़ बहुत प्रशिद्ध है एक तो मसाज और दूसरा यह प्रथा इसीलिए मलेशिया एक बहुत समर्द्ध पर्यटक स्थान है.यह ओसतन 2000 हज़ार से भी ज्यादा लोग हर साल जाते है. और इसी वजह से ये देश तरक्की पर है.

loading...

7.बांग्लादेश
हमारा पडोसी देश भी इस सूची में सम्मिलित है.इस देश में दुनिया का सबसे बड़ा कोठा है. और यह मुगलों के जमाने से यहा पर है. कहते है जब शेर शाह सूरी ने ट्रंक रोड का निर्माण किया था तब से उसी रोड पर विदेशियो का आवगमन था.इसी के चलते यहा इतना बड़ा स्थान बना.

loading...