क्या शादीशुदा सनी देओल का चल रहा है इस अभिनेत्री के साथ चक्कर, जानकर हैरान हो जायेंगे आप!

कुछ दिन पहले ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर एक पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ लन्दन की सडको में सिगरेट पीते हुए देखे गए थे और वो अभिनेत्री कोई और नही पाकिस्तान की अभिनेत्री माहिर खान थी. जिससे आपने रईस में भी देखा होगा. वैसे आपको बता दे की महिरा खान एक बच्चे की माँ भी है और उन्होंने अपने पति से तलाक लिया हुआ है.

उस फोटो लीक होने के बाद पाकिस्तान में काफी खलबली मच गयी.जिसके बाद पाकिस्तानियो ने महिरा खान की जम के बेज्ज़ती की. सोशल साइट्स पर यही खबर प्रचलन में रही जिसके बाद काफी उस पार और इस तरफ की हस्तियो ने उन्हें बचाने की कोशिश की और लोगो को शांत करने की कोशिस की. उस बात को एक हफ्ता भी नही हुआ था की अब सनी पाजी के किस्से सब के सामने आने लगे.

Loading...

ढाई किलो का हाथ थाम लिया इस अभिनेत्री ने

अभी हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे सनी देओल और डिंपल कपाडिया हाथो में हाथ डालते हुए न्यूयॉर्क शहर में विडियो में कैद हुए है. मुंबई मिरर नामक एक अखबार ने दावा किया था की ये दोनों पिछले महीने एक दुसरे के साथ छुट्टिया मनाने के लिए लन्दन गए थे. डिंपल कपाडिया और सनी देओल को आपने काफी फिल्मो में देखा होगा जैसे-मंजिल मंजिल, अर्जुन, आग का गोला और नरसिम्हा.

कई रिपोर्ट्स बताती है की सनी शादीशुदा होते हुए भी डिंपल के साथ अक्सर दिखे जाते थे. और इसी कारण राजेश खन्ना ने डिंपल कपाडिया को तलाक भी दे दिया था. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में किसी को कानो कान खबर नही होने दी. अब शायद इन दोनों का यह प्यार सबके सामने आ गया है.

के.आर.के ने दी थी यह खबर

आप सोच रहे होंगे की यह विडियो कैसे सामने आया तो आप लोगो को बता दे की इस विडियो को किसी और ने नही बल्कि के.आर.के[कमल रशीद खान] ने अपलोड किया है और उस पर यह लिखा की ‘सनी देओल और डिंपल कपाडिया कितने सुंदर दीखते है साथ में’.

यह वही के.आर.के है जो हर दिन किसी ना किसी बॉलीवुड अभिनेता से सोशल साइट्स पर पंगा लेते रहते है. लेकिन अभी की बार इन्होने ढाई किलो के हाथ वाले आदमी से पंगा ले लिया है. इसका क्या अंजाम होगा यह तो के.आर.के को वक्त ही बतायेगा.

आपको बता दें की डिंपल कपाडिया की दो बेटी है रिनके खन्ना और ट्विंकल खन्ना. बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की पत्नी है ट्विंकल खन्ना और आपको बता दे की सनी देओल के भी दो बच्चे है. एक का नाम है करण देओल और दुसरे का नाम है राजवीर देओल.

अब यह देखना अहम होगा की सनी देओल की बीवी पूजा देओल इस रिश्ते पर अपनी क्या प्रतिकिर्या देती है. और यह भी देखना होगा की अक्षय कुमार अपनी सासु माँ के बारे में क्या ब्यान देते है और धरमेंदर देओल अपने बेटे की इस हरकत पर क्या जवाब देते है.

loading...

अगर पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरुर करे.!!

loading...