इस सॉफ्टवेयर के जरिये बहुत कम समय में कोई भी करोड़पति बन सकता है

जीवन की भाग दौड़ में इस समय एक व्यक्ति का लक्ष्य बस पैसा कमाना रह गया है. अक्खिर हो भी क्यूँ न, एक पैसा ही तो रह गया है इस दौर में, बाकि तो इन्सान तक की कीमत इस पैसे से तय होती है. जीवन की हर ख्वाइश को पूरा करने के लिए एक व्यक्ति दिन रात मेहनत कर बस पैसे कमाना चाहता है. मगर न जाने क्यूँ कई बार लगातार मेहनत करने के बावजूद कुछ लोग हमेशा तनावपूर्ण एवं कंगाली जीवन व्यतीत करते हैं. इस दौरान कुछ व्यक्ति काम के साथ पैसा कमाने के साइड विकल्प खोजते हैं. बेशक कई बार ये विकल्प कारगर होते हैं तो कई बार व्यक्ति को बर्बादी की तरफ धकेल देते हैं.

एक ऐसी ही तरकीब एक विदेशी द्वारा खोजी गई है जो ये साइड इनकम को बढाने में न सिर्फ मदद करेगा बल्कि ये साइड काम कब मुख्य बन जाए कहा नहीं जा सकता. हालाँकि ये तरकीब पैसे कमाने में आपकी मदद तो करेगी लेकिन इसमें कुछ रिस्की फैक्टर भी हैं, उनके बारे में बतायेंगे. मगर इससे पहले इस तरकीब को बनाने वाली कम्पनी का दावा जानें जिसमें कंपनी ने हर रोज सौ अमेरिकी डॉलर से 10 हजार अमेरिकी डॉलर तक की कमाई का अनुमान लगाया है.

Loading...

कमजोर दिल वाले हैं तो कृपया इन तस्वीरों को न देखें

आपको बता दें कि यह तरकीब एक सॉफ्टवेयर है जिसे एक अमेरिकी माइकल क्रॉफोर्ड नामक एक आदमी ने बनाया है. मगर विचार करने वाली बात है कि आखिर माइकल क्यूँ कह रहे हैं कि इस सॉफ्टवेयर के प्रयोग से आप इतना पैसा कमाएंगे कि एक दिन आपके पास अपनी खुद की मर्सिडीज कार, शानदार घर और जेट प्लेन होगा. यहीं नहीं एक वीडियो के माध्यम से माइकल क्रॉफोर्ड ने दावा किया है कि इस सॉफ्टवेयर के जरिये बहुत कम समय में कोई भी मिलियनेयर बन सकता है. साथ ही वीडियो में वह अपनी और अपने ही तरह के कुछ और लोगों की सक्सेस स्टोरी भी बताता है.

यह सॉफ्टवेयर एक NQS थीम पर काम करता है

बता दें कि इस जबरदस्त सॉफ्टवेयर का नाम है क्वांटम कोड. इसे बनाने वाले माइकल क्रॉफोर्ड का दावा है कि क्वांटम कोड के जरिये कोई भी सामान्य आदमी कम से कम समय में मिलेनियर बन सकता है. माइकल इसके लिए 100% गारंटी भी देता है. माइकल क्रॉफोर्ड अनुसार बिना किसी इन्वेस्टमेंट या बिना किसी राकेट साइंस के सीधे और वैधानिक तरीके से आप हर रोज बड़ी मात्रा में मुनाफा बना सकते हैं. उसका कहना है कि यह सॉफ्टवेयर एक NQS थीम पर काम करता है जिसका मतलब है नियर क्वांटम स्पीड, यह एक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है और यह बहुत तेजी से काम करता है.

करंट लगने पर 5 मिनट के अंदर अपनाएं ये तरीका जिससे बच सकती है जान

अपनी वीडियो में माइकल क्रॉफोर्ड बताते हैं कि इस सॉफ्टवेयर में किसी भी तरह की गलती होने की कोई सम्भावना नहीं है. वहीं कोई कोई भी व्यक्ति बिना किसी प्रकार की फीस दिए इसका लाभ उठा सकता है. उसका दावा है कि यह सॉफ्टवेयर ऐसी तकनीक से बनाया गया है जो स्टॉक मार्केट के मूवमेंट्स को 60 सेकेंड पहले ही भाप लेता है और आपको आगाह कर देता है, और आपके स्टॉक्स का पूरा मैनेजमेंट भी करता है.

अत: शेयर मार्किट में इन्वेस्ट करने वाले लोग इसके जरिये हर रोज लाखों रूपये कमा सकते हैं और इसके लिए आपको अपना बहुत ज्यादा समय या पैसा देने की भी कोई जरूरत नहीं है. अब बात करते हैं उस रिस्क की जिसे माईकल या कोई भी शेयर मार्किट एक्सपर्ट नहीं बतायेगा. वो रिस्क है कि शेयर मार्किट में पैसा लगाने से पहले बहुत बार सोचना पड़ता है और एक सॉफ्टवेर के कहने पर तो वो रिस्क अपने आप में बढ़ जाता है!!

अब देखें रिपोर्ट से संबंधित माइकल का वीडियो

loading...

loading...