पिता 11 साल तक रेप करता रहा, बेटी ने मां बनने के बाद बताई ये दर्दनाक कहानी..

बाप और बेटी का रिश्ता बहुत साफ़ होता है. बाप अपनी बेटी या बेटे को हमेशा सारी चीज़े प्रदान करता है, जिससे की उनका भविष्य सुरक्षित हो. और कहते है की बेटी तो बाप की राजकुमारी की तरह होती है. लेकिन इस घटना को पढने के बाद आपको इस रिश्ते से ही विशवास उठ जायेगा. एक पिता अपनी मुंहबोली बेटी से 11 साल तक उसका उत्पीडन करता रहा।

खबर अनुसार पिता का खूखार चेहरा तो दुनिया के सामने जब आया जब उसकी बेटी ने बिना शादी के एक बेटी को जन्म दिया। और जब उसने बेटी को उसके बाप का नाम देने के लिए कहा तो उस आरोपी ने उसे व उसकी बच्ची को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद लड़की ने वहा की पुलिस से शिकायत की.

साभार : www.bhaskar.com

मंगलवार को ही आरोपी के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया की लड़की की शिकायत पर गरोड़ा निवासी बाबू पाटीदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Loading...

मामले अनुसार मनासा तहसील के बर्डिया की रहने वाली पीड़िता बाछड़ा समाज बाहुल गांव से है, जहाँ गरोड़ा निवासी भगवतीलाल उर्फ़ बाबु पाटीदार का उसके घर आना-जाना था। इसी दौरान उस दरिन्दे की नजर उस पर पड़ी। उसने उस लड़की के माता-पिता से उसकी पढ़ाई-लिखा एव बेटी की तरह पालन-पोषण का जिम्मा लेने को कहा।

तब उसकी उम्र 14 वर्ष थी और वह 8वीं में पढ़ रही थी। उसे पढ़ाई में रुचि थी पर आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से उसके परिजनो ने मुझे उसके साथ भेज दिया। उसने उसे 6 माह तक तो बेटी जैसा रखा। फिर अचानक उसकी नीयत बिगड़ी और उसका शोषण करना शुरू कर दी।

loading...

जब उस लड़की ने उसका विरोध किया तो उसने कहा वह इंटरनेशनल तस्कर है, और उसके परिवार को जान से मार देगा, लड़की को भी अफीम के केस में मरवा देगा। लेकिन 2015 में वह गर्भवती हुई और 31 मार्च 2016 को मनासा के एक नर्सिंगहोम में बेटी को जन्म दिया। और इस तरह एक पिता ने अपने रिश्ते को शर्मसार कर दिया …

loading...