इसने की थी संजय-इंदिरा गाँधी की मौत की भविष्यवाणी! अब कर दिया PM मोदी को लेकर बड़ा खुलासा!

हमारी इस दुनिया में बहुत से ऐसे लोग है जो ज्योतिष और उनकी कि गई भविष्यवाणी पर भरोसा करते हैं और उनके बताये गए उपाय को अपनाते हैं और इसके विपरीत हमारे बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इन सभी बातों पर बिल्कुल विश्वास नहीं करते हैं. 

 

हम इस बात के बारे में ये कह सकते हैं कि ये सब अपनी-अपनी आस्थाओं कि बात होती है और कुछ नहीं. हम सभी ने कई बार कई लोगों कि की गई भविष्यवाणी के बारे में पढ़ा और सुना होगा. लेकिन जिस भविष्यवाणी के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनकर आपको बहुत हैरानी होगी. आज हम आपको एक ऐसे ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पिछली भविष्यवाणियां बिल्कुल सही साबित हुई हैं.

 

 

इतना ही नहीं कहते हैं कि इसी ज्योतिषाचार्य ने संजय गांधी और इंदरा गांधी की मौत कि भविष्यवाणी कि थी जो बिल्कुल सच साबित हुई थी. हम जिस ज्योतिषाचार्य के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम हरिदयाल मिश्र है जो कि अयोध्या के जाने-माने ज्योतिषाचार्य हैं.

Loading...

इस बार इन्होने एक ऐसी भविष्यवाणी कि है उसके बारे में जामकर आप चौंक जायेंगे, बता दें कि इस बार उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक भविष्यवाणी की है. हरिदयाल मिश्र जिन्होंने संजय गांधी और इंदरा गांधी के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है.आपको बता दें कि ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र को संजय गांधी और इंदरा गांधी की मौत कि सटीक भविष्यवाणी करने के कारण सीबीआई जांच से भी गुजरना पड़ा था.

 

माना जाता है कि रामजन्म भूमि विवाद में हरिदयाल मिश्र की बातों को बहुत ही गंभीरता से लिया जाता है और उनकी बातों को माना जाता है. सटीक भविष्यवाणियां करने वाले ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने पीएम मोदी को लेकर जो भविष्यवाणी कि है वो वाकई में अगर सच होती है तो यह समझ लीजिए कि पीएम मोदी अजेय हैं और कई सालों तक देश कि सेवा कर सकते हैं.

हरिदयाल मिश्र ज्योतिषाचार्य ने कहा है कि पीएम मोदी को शनि 2017 में अजेय रखेगा उन्हें किसी चुनाव में हार का सामना नहीं करना पड़ेगा. वहीं राहुल गांधी को लेकर ज्योतिषाचार्य ने कहा कि उनका समय ठीक नहीं चल रहा उन्हें अब शांत बैठना चाहिए.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरिदयाल मिश्र के बारे में कहा जाता है कि इन्होने ही संजय गाँधी और इंदिरा गाँधी की मौत और अन्य कई राजनैतिक भविष्यवाणीयां भी कर चुके हैं और इतना ही नहीं उनकी की गई सभी भविष्यवाणीयां सही साबित भी हुई हैं. इसी कारण उनकी भविष्यवाणी को सच माना जा रहा है. यह भविष्यवाणी देश के पीएम मोदी को लेकर की गयी है, जिसे हर कोई जानना चाहेगा.

देखें ये विडीओ :

loading...

loading...