रेप के बाद छात्रा ने की ऐसी मांग जिसे सुन हक्के बक्के रह जायेंगे आप ..

लगातार घट रही रेप की घटनाओं के बीच नया मामला यूपी के सहारनपुर से है, जहाँ पीड़िता ने एक ऐसी मांग की है जिसे सुनकर कोई भी चौंक उठेगा. बता दें कि पीड़ित छात्रा ने मांग की है कि जिस युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है, अब वह उसी से शादी करना चाहती है।

खबर अनुसार पीड़िता का ये भी कहना है कि अगर उस लड़के के साथ उसकी शादी नहीं हुई तो वह जिंदा नहीं रहेगी। उसने आरोप लगाया है कि युवक ने उसके साथ झूठा प्रेम किया और शादी का वादा देकर उसका रेप किया। लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया।

लड़की का कहना है कि जब उसने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उसे गर्भपात की दवाएं लाकर दीं। उसने ये भी आरोप लगाया है कि अब वह लड़का उससे शादी करना नहीं चाहता और लड़के के परिवार वाले भी उसके लिए दूसरा रिश्ता ढूंढ रहे हैं।

Loading...

पीड़िता का कहना है कि वह उसी लड़के से शादी करना चाहती है। उसकी पुलिस वालों से मांग है कि उसी लड़के के साथ किसी भी तरह उसकी शादी कराएं। उसका कहना है कि उसके गर्भवती होने की बात उसके घर में पता चली तो परिवार ने भी सारे संबध तोड़ लिए।

उसका कहना है कि अब परिजनों और लड़के के छोड़े जाने के बाद उसके पास कुछ नहीं बचा। लेकिन उसी लड़के से उसकी शादी नहीं हुई तो अब वह जिंदा नहीं रहेगी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता के अनुसार उनके बीच काफी समय से रिलेशनशिप है और उनके संबंधों के बारे में लड़के के परिजनों को भी पूरी जानकारी थी। उसका कहना है कि लड़के के परिवार वालों ने भी उसे यह भरोसा दिलाया था कि अपने बेटे की शादी उसके साथ ही करेंगे।

loading...

बता दें कि लड़की द्वारा लड़के के साथ शादी करने का दावा करने की खबरें भी सुनने में आ रही हैं!!

loading...