क्या आप जानते हैं ? कि घर में छिपकली दिखने का यह मतलब भी हो सकता है ?

जैसे ही हम लोग सब भारतीय जानते ही हैं की भारतीय ज्योतिष कितना आगे बाद चूका है। भारतीय ज्योतिष में हर चीज़ के बारे में जानकारी है और हर चीज़ का अपना एक मतलब होता है । आप यह भी जानते ही होंगे की इन जो भी भारतीय ज्योतिष मे लिखा हुआ है वो एक दम सत्य है।

आज हम इस लेख मे भारतीय ज्योतिष की मदद से आपको घर मे छिपकली दिखने के राज़ के बारे मे बताएंगे। हम सभी के घर मे एक ना एक छिपकली है ही और हमे वो दिन मे कई बार दिख भी जाती है । पर क्या आप लोग जानते है की छिपकली दिखने के बहुत से कारन हो सकते हैं। आज हम वैसे ही कारणों के बारे मे बात करने जा रहे हैं।

Loading...

तो चलिए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं छिपकली दिखने के पीछे की सचाई।आप लोग जानते ही होंगे की छिपकली दिन मे बहुत कम ही बोलती है, क्यूंकि यह अधिकतम रात को ही बोलती है । पर अगर कभी दिन मे आप खाना खा रहे हैं और आपको छिपकली के बोलने की आवाज़ सुनाई देती है, तो भारतीये ज्योतिष के अनुसार आपको उस दिन कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

अगर कभी आप किसी छिपकली को मिलन करते हुए देख लेते हैं, तो उस दिन आपको आपका कोई पुराना मित्र मिल सकता है ।

छिपकली लड़ाई भी बहुत करती है, पर अगर आप उसे ऐसा करते हुए देख लेते हैं। इसका अर्थ यह हो सकता है कि आपका उस दिन किसी मित्र या अपने पास वाले वयक्ति से झगड़ा हो सकता है ।

मेने बहुत बार छिपकली को गिरते हुए भी देखा है और में जनता हु कि अपने भी ज़रूर देखा होगा । अगर आपके माथे पर गलती से छिपकली गिर जाती है तो इसका मतलब यह हो सकता है कि जल्द ही आपको संपत्ति प्राप्त हो सकती है।

अगर आपके दाहिने पैर पर छिपकली गिर जाती है, फिर आप यह समझ लीजिये की जल्द ही आप किसी यात्रा पर जाने वाले हैं ।

हर आदमी के लिए उसका नया घर बहुत ही ज़रूरी होता है । पर अगर आपको अपने नए घर मे प्रवेश करते समय कोई मरी हुई छिपकली नज़र आती है तो समझ लीजिये की आपमें से कोई जल्द ही रोग का शिकार हो सकता है ।

यदि छिपकली आपकी बायीं आँख पर गिर जाती है, इसका अर्थ भारतीये ज्योतिष के हिसाब से यह हो सकता है कि जल्द ही आपको कोई बड़ी हानि हो सकती है ।

यदि छिपकली आपकी दायीं आँख पर गिर जाती है, इसका अर्थ यह हो सकता है कि आप किसी मित्र से जल्द ही मिलने वाले हैं । अगर कभी आपकी दाढ़ी मे छिपकली गिर जाये, तो सतर्क हो जाएँ क्यूंकि इस अर्थ यह हो सकता है कि आपकी ज़िन्दगी मे कोई भयानक घटना घटने वाली है

loading...

इसी के साथ हमारा यह लेख भी ख़त्म होता है । अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो यां फिर आप भारतीय ज्योतिष पर विश्वास करते हों, तो ज़रूर हमारा यह लेख अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ।

loading...