ऐसे पायें 1 मिनट में 1 GB डाटा वापस वो भी बिलकुल मुफ़्त – 100% सबूत के साथ!

Jio आज भारत में इतना लोकप्रिय हो गया है कि इतने सालों में शायद ही कोई हुआ होगा. आज सभी लोग jio को खरीदने के लिए 500 रूपये तक खर्च करने में भी नहीं झिझकते हैं. क्योंकि उनको पता है कि jio जो सर्विस उनको प्रोवाइड कर रही है वैसी सर्विस आज तक कोई भी कंपनी नहीं दे पाई है. पिछले साल जब jio भारत में लौंच हुआ था तो इसको एक अविष्कार के रूप में लोगों के बीच लाया गया था. जिसको सफल बनाने के लिए लोगों भरपूर साथ दिया.

 

source

Loading...

 

लेकिन jio के फ्री ऑफर्स के बाद दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को बहुत बड़ा नुक्सान उठाना पड़ रहा था जिसको देखते हुए jio ने अपना रिचार्ज प्लान निकाला. जिसमें 399 का रिचार्ज करने के बाद आपको 84 दिन तक हर दिन 1 GB फ्री नेट, फ्री कॉल, और फ्री मेसेज मिलेंगे.

 

लेकिन 4G स्पीड में 1 GB डाटा बहुत जल्दी खर्च हो जाता है. जिसको देखते हुए एक नई तरकीब निकाली गई है. जिसके बाद आपको 1 GB का डाटा केवल 1 मिनट वापिस मिल जायेगा. लेकिन उसके लिए आपको एक तरह की गतिविधि से होकर गुजरना होगा.

फ्री डाटा वापिस पाने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल का डाटा बंद कर देना है. डाटा बंद करने के बाद आपको मोबाइल को फ्लाइट मोड़ में लगा देना है.  जिसके बाद आपको लेटेस्ट वर्जन का MY JIO APP UNINSTALL करके और जो पुराने वर्जन का MY JIO APP है उसको DOWNLOAD कर लेना है. इसके बाद किया करना है ? अधिक जानकारी के लिए ये विडीओ देखें 

 

APP DOWNLOAD करने के बाद आपको अपना मोबाइल फ्लाइट मोड़ से हटाने के बाद केवल 5 सैकेंड के लिए मोबाइल डाटा ओन करके बंद कर लेना है. इसके बाद आपको MY JIO APP  को खोलना है और उसके स्किप के ऑप्शन को क्लिक कर देना है. जिसके बाद आपको पूरा 1GB डाटा फिर से वापिस मिल जायेगा.

loading...

पुरानी ऐप्लिकेशन का डाउनलोड लिंक : goo.gl/GLbMVT  इस यू ॰आर॰ एल॰ को यहाँ से कापी कर के आप अपने ब्राउज़र में पेस्ट कर के पुरानी ऐप्लिकेशन ऐप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं

loading...