कंगना रनोट ने खुलासा किया कि यह अभिनेता करता था उसका शोषण

कंगना रनोट ने कबूला यह सच कि यह अभिनेता करता था उस का शोषण जब वह नाबालिग थी!बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस अपने बेबाक रवैया के लिया जानी जाती है. उनमे से ही एक है कंगना रनोट जो हमेशा बड़े विवादों के लिये जानी जाती है. इस बार भी इस अभिनेत्री ने एक विवादास्पद बयान दे दिया.

हाल ही में हुए एक टीवी शो ‘आप की अदालत’ में कंगना ने कई लोगो पर विवादास्पद टिप्पणी की और बॉलीवुड की दुनिया के कई राज खोले. हर शब्द जो उस अभिनेत्री के लफ्जों से निकला वह काफी विस्फोटक था उसने बिना नाम लिए सभी का पर्दाफाश कर दिया. यह अभी तक का सबसे बड़ा विवादों से घिरा इंटरव्यू था.

Loading...

आरोप – ऋतिक रोशन कभी भी नही चाहता था की लोग हमारे रिश्ते के बारे में जाने

जब रजत शर्मा ने उनके और ऋतिक के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा तो उसने बताया की ऋतिक रोशन नही चाहता था की लोगो को उनके रिश्ते के बारे में पता चले और वह यह रिश्ता सब से छुपा के रखना चाहता, वह अपनी पत्नी को इस रिश्ते के बारे में कुछ नही बताना चाहता था. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि जब मैंने उसे उसकी पत्नी को तलाक देना के लिया कहा तो उसने मना कर दिया. उसने यह भी कहा की वह क्र्रिश-3 के लिये मना कर चुकी थी, पर उसने 4 महीनो तक उसका पीछा कर के फिल्म करने के लिए मना लिया. पर जब उस अभिनेत्री ने उससे शादी करने की इच्छा जाहिर की तो उसने मना कर दिया.

जब उसकी पत्नी ने उससे तलाक दिया तो वो फिर मेरा पास आ गया

उससे लगता था की उसकी पत्नी उसे कभी तलाक नही देगी, पर जब उसकी पत्नी सुस्सेन खान ने उसे तलाक दिया तो उसने मुझसे दोबारा बात करना शुरू कर दिया वह मेरे घर आने लगा, मुझसे माफ़ी मांगने लगा. कंगना ने कहा की एक बार उसने उसे वैलेंटाइन डे पर फ़ोन किया तब ऋतिक ने उसे खूब डाटा और कहा की आगे से वह उसे फ़ोन न करे. इस बात से कंगना को बहुत बुरा लगा. वह कई दिन रोई उसने यह बात अपनी माँ को और बहन रंगोली को भी बताई. उन दोनों ने उससे दूर उस से दूर रहने की सलाह दी और जब कंगना की फिल्म ‘क्वीन’ की सफलता पर ऋतिक ने उसे फ़ोन कर के बधाई दी और यह भी कहा की वह कंगना पर गर्व करता है और उस से मिलना चाहता है. पर इस बार कंगना ने उससे साफ़ साफ़ मना कर दिया.

करण जोहर पर भी लगाया आरोप

करण जोहर को कंगना ने ‘मूवी माफ्फिया’ बताया. उन्होंने उस पर भी आरोप लगाते हुए कहा की वो बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद फेलाते है. उन्होंने कहा की करण जोहर सिर्फ उन बड़े बड़े अभिनेताओ के बच्चो को ही अपनी फिल्म में अहम भूमिका और अहम किरदार देते है जो उनके दोस्त होते है. वो सिर्फ जाने माने कलाकारों के बच्चो को मौका देते है चाहे वो इस के काबिल हो या न हो.

आदित्य पंचोली को कहा कि वह करता था उसका शोषण

इस मामले पर उस अभिनेत्री ने कहा की जब वह आदित्य पंचोली के साथ प्रेम सम्बन्ध में थी जब वह नाबालिग थी उन्हें सही और गलत के बारे में ज्यादा ज्ञान नही था और वह उसकी बेटी की उम्र की थी. उसने आदित्य की पत्नी से भी मदद मांगी लेकिन उस औरत ने भी मना कर दिया. उसने कहा की वह उस समय उसकी बेटी की उम्र की थी पर फिर भी उसने उस पर कोई दया नही दिखाई. वह अभिनेता उस के साथ मारपीट भी करता था. उसने कहा की उसने यह जानकारी महिला सुरक्षा कमिश्नर को भी दी पर उस पर कोई कारवाही नही हुई.

आदित्य पांचोली ने उससे झूठा आरोप लगाने वाली कहा

उस विवादास्पद साक्षात्कार के बाद एक दुसरे पर आरोप लगाने का खेल बॉलीवुड में शुरू हो गया है सोशल साइट्स पर लोग एक दुसरे पर आरोप लगा रहे है और कुछ लोग सफाई दे रहे है. आदित्य पंचोली ने भी एक साक्षात्कार पर कंगना को पागल औरत कह दिया है. उन्होंने कहा की वो एक पागल औरत है और वो यह सब अपनी नई फिल्म ‘सिमरन’ के प्रचार के लिए कर रही है. वह चाहती है की ऐसे साक्षात्कार देने से मीडिया का ध्यान उस पर होगा और उसकी फिल्म सफल हो जायेगी.

उसने यह भी कहा की अगर मेने उसका शोषण किया है तो वह सबूत दिखाए और अगर वह मेरी बेटी की उम्र की है तो अपना आधार कार्ड दिखाए और वह अपने पिता का भी आधार कार्ड दिखाए और आदित्य पंचोली ने अपना और अपनी बेटी का आधार कार्ड सोशल साइट ट्वीटर पर डाल दिया है और कंगना से उनका आधार कार्ड की मांग की है. उन्होंने यह भी कहा की वो और उसकी पत्नी कंगना पर कानूनी करवाई करने की सोच रहे है.

महाराष्ट्र वीमेन कमिश्नर ने भी तोड़ी चुप्पी, कंगना को खरी खोटी सुनाई.

विजय राहतकार [चीफ ऑफ़ महाराष्ट्र वीमेन कमीशन] ने कहा की वो कभी हमारे पास आयी ही नहीं. वह झूठ बोल रही है. कंगना ने उस साक्षात्कार में कहा था की ऋतिक रोशन के पास उसके कुछ निजी फोटो और विडियो है अगर वह उससे माफी नहीं मांगेगी तो वह उन वीडियोस को पब्लिक कर देगा. इसके बाद उसने वह बात राज्य महिला कमीशन को बतायी पर उसने कोई क़ानूनी करवाई नहीं की. कंगना ने महिला कमीशन को रिश्वत लेने का आरोप लगाया. महिला कमीशन ने इसे झूठा बयान बताया है और यह भी धमकी दी है की वह उस पर कोर्ट केस करेंगे.

कमाल रशीद खान ने कंगना को झूठी औरत बताया तो कंगना की बहन ने उसे कुत्ता कहा 

हर फिल्म को रिव्यु देने वाले चु*#यों के सरताज कमाल रशीद खान ने कहा की कंगना 2005 में आदित्य पांचोली से मिली थी और और 2006 में कंगना को फिल्म मिल गयी उसने कहा की कंगना झूठ बोल रही है.

loading...

इसके जवाब में कंगना की बहन रंगोली ने उसे खरी खोटी सुनाई और कहा की वह एक कुत्ते की तरह हमेशा बीच में पड़ता है बिना मकसद यहाँ वहा मुह मरता फिरता है और उसके पास कोई काम धंधा नही है. उसने उसे इस बहस से दूर रहने की धमकी भी धी.

अब देखना दिलचस्प होगा की आगे क्या होता है. अगर पोस्ट अच्छी लगी तो लाइक और शेयर जरुर करे!!

loading...