इस टीवी सेलिब्रिटी के कारनामे हैं चौंका देने वाले, दुनिया भर के मर्दो की पहली पसंद!

एक ऐसी महिला जिनकी उम्र लगभग 37 साल है जो अब तक तीन शादिया कर चुकी है, 2 डाइवोर्स भी कर चुकी है. इतना ही नहीं वो 2 बच्चो की माँ भी है, जिन्हे सेरोगेसी से नहीं बल्कि खुद ही पैदा किया है. इसके बावजूद भी वह औरत दुनिया भर के मर्दो की पहली पसंद है! आप इनकी फिटनेस देखेंगे तो बस देखते ही रह जाएँगे शायद ही आप अनुमान लगा पाए की वो महिला कौन है !

आपको ये भी बता दे की साल 2015 में इस महिला की सालाना पगार भारतीय रुपयों में लगभग सवा तीन अरब है. अब इतनी ज्यादा सैलरी पाती है तो सेलेब्रिटी तो होगी ही. आपको बता दे कि ये महिला टीवी पर एक खास प्रोग्राम होस्ट करती है, जो कि काफी पॉपुलर है! दूसरा ये एक मॉडल स्टाइल आइकॉन भी है और एक बड़े परिवार के लिए ब्रांड एम्बेसडर भी है!

Loading...

चलिए आपको बताते है की कौन है ये महिला

इन महिला का नाम ये किम कार्दशियन है. ये एक अमेरिकी रियलिटी शो की सेलिब्रिटी भी रही है , सामाजिक कार्यो में भी रूचि लेती रहती है. इसके अलावा एक्ट्रेस, बिज़नेस वुमन और एक मॉडल भी है! पहली पहली बार ये अभिनेत्री पेरिस हिल्टॉन की सहेली के रूप में हॉलीवुड में आयी थी. पर कुछ दिनों बाद उनकी उनके बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में टेप लिक हुआ और तब से वो छा गई हैं.

इसके बाद तरह तरह की अफवाहे इनके बारे में सुनने को मिलती रही है. ऐसी भी खबरे आई थी कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए खुद वो विवादित टेप लिक करवाया था. खेर जो भी हो उस इंसिडेंट के बाद उन्हें एक रियलिटी शो होस्ट करने का मौका मिला और देखते ही देखते वो मशहुर होती चली गयी. फिर उन्होंने मुडके पीछे नहीं देखा! इसके बाद तो जेसे उनकी किस्मत असमान छूने लगी. सोशल मीडिया में भी वो बहुत मशहुर हो चुकी है.

ऐसा माना जाता हैं की अगर आपको चर्चाओं में रहना हैं तो विवादों से सुर्खिया बटोरनी पड़ती हैं. इसी को अपनी सोच बनाकर ये महिला कभी अपने ड्रेस से कभी कमेंट से तो कभी शो में की गई हरकतों से चर्चा में रहने लगी. इसके बाद ये रिटेल प्रोडक्ट्स का एंडोर्स्मेंट भी करने लगी. जिससे वो बिज़नेस वुमन भी बन गई और आज जब हम उनकी सालाना कमाई देखते हैं तो यह हमारे लिए एक हैरानी है का विषय बन जाता हैं.

loading...

लग रहा है कि हाल फिलहाल उनके हुस्न के जलवे यु ही रहेंगे जारी और सुर्ख़ियों में उनके नाम आते रहेंगे …

loading...