जानें क्या है महादेव की इस मणि का रहस्य जो कैलाश में अचानक से दिखने लगीं!

ईश्वर की महिमा को समझना आम लोगो के वश में नहीं है। भगवान क्या और क्यों करते हैं, यह सभी के लिए आश्चर्य का विषय बना रहता है। भगवान कब क्या करे, ये तो कोई कल्पना में भी नहीं जन पाता है। भगवान भोलेनाथ की महिमा वो कितने दयालु-कृपालु हैं यह किसी को बतानें की जरुरत नहीं है।

वो महादेव ही है जिन्होंने संसार को कष्ट से बचानें के लिए देवताओं के कहनें पर समुद्र मंथन से निकले विष को अकेले ही ग्रहण कर लिया था। आपको बता दे कि विष इतना ज्यादा खतरनाक था कि उसे पीनें से भगवान शंकर का गला नीला पड़ गया था। जिसके बाद से ही भगवान शिव को नीलकंठ ने नाम से जाना जाने लगा।

Loading...

चलिए आपको महादेव के एक चमत्कार के बारे में बताते है जो अभी अभी हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में हुआ है!

भगवान समय-समय पर अपनी मौजूदगी के चिन्ह लोगों को दिखाते रहते हैं। अपने कई बार लोगो से भगवान की चमत्कारिक घटनाओं के बारे में सुना होगा की बार लोग इश्वर के चमत्कार को देखनें की बात करते हैं, पर हमारा दिमाग ऐसा है की उनकी बातों पर यकीन नहीं होता है और इस तरह की घटनाओं को लोगों की मनगढ़ंत कहानी मानकर भुला दिया जाता है।

लेकिन आज यहाँ हम आपको ईश्वर के चमत्कार की एक ऐसी घटना का वीडियो दिखानें जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको यकीन हो जायेगा की इश्वर कण कण में मोजूद है. आपको बता दे की हिमाचल प्रदेश में पहाड़ों के बीच में महादेव की मणि चमकती हुई दिखाई दे रही है, और इसका नजारा कैमरे में कैद कर लिया।

महादेव की मणि के बारे में बात करे तो मणि का भी एक किस्सा है, जिसके बारे में भी आपने जरुर सुना होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महादेव की मणि नजर आ रही है।

इस वीडियो को देखनें के बाद लोगों हैरान है उनको महादेव की उपिस्तिथि महसुस हुई है। आपको बता दें यह वीडियो हिमांचल प्रदेश के चंबा जिले का है। वहाँ मणि महेश का मंदिर है जो लाखों लोगों के लिए आस्था का प्रतिक हैं। महादेव के इस मणि के दर्शन के लिए हमेशा श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रहती है।

आज आप घर बेठे ही इस मणि का दर्शन प्राप्त कर लेंगे। इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख पाएँगे कि पहाड़ों की चोटी पर एक तेज रौशनी चमक रही है जिसकी चमक अति सूक्षम है खुली आखों से बार बार निहारी नहीं जा सकती है। आपको बता दे कि यही मणि महेश है।

loading...

loading...