विडीओ : मौलाना ने लाइव टीवी पर दी एंकर को धमकी-आबादी बढ़ने पर तुम्हारे घर में घुसकर पढ़ेंगे नमाज

कुछ महीने पहले कनाडा में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के पत्रकार तारेक फतेह को लाइव टीवी पर कोलकाता के एक मौलाना ने गर्दन काटने की धमकी दे डाली थी।

कोलकाता स्थित टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम बरकती ने फतवा जारी करते हुए कहा था कि जो कोई भी व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिर के बाल काट देगा उसे 10 लाख रुपए की राशि ईनाम-स्वरूप दी जाएगी।

इसके अलावा कई ऐसे मामले हैं, जिनमें लाइव टीवी पर मौलाना पैनलिस्ट को धमकाते नजर आते हैं। अब एक ताजा मामले में एक मौलाना ने टीवी पर एंकर को ही धमकी दे डाली। मौलाना ने महिला एंकर को धमकाते हुए कहा कि मुसलमानों की आबादी बढ़ेगी तो वे हिन्दुओं के घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे।

Loading...

 

हिंदी न्यूज चैनल सुदर्शन न्यूज पर हिंदुओं को समानता कब तक मिलेगी विषय पर डिबेट चल रही थी। इस मुद्दे पर बात करने के लिए पैनल में भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी के साथ ही मौलाना अशरफ जिलानी भी मौजूद थे। शो की एंकरिंग चैनल की महिला एंकर लावनी विनीत कर रही थीं। बातों-बातों में एकंर और मौलाना के बीच बात तल्ख हो गई। इसी क्रम में मौलाना अशरफ जिलानी ने एंकर लावनी विनीत से कहा कि एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान दीजिए फिर देखिएगा हम आपके घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे और कोई कुछ नहीं कर पाएगा।

 

मौलाना की अभद्र भाषा वाला विडियो आप यहां देख सकते हैं।

loading...

पिछले कुछ महीनों में इस्लामिक मौलाना न सिर्फ अनाप-शनाप फतवे जारी करते रहे हैं, बल्कि लाइव टीवी पर खुलेआम धमकियां भी देते रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या देश का कानून इनके लिए नहीं है? इन मौलानाओं पर कब कार्रवाई होगी? 

loading...