मेट्रो में कपल ने सरेआम अश्‍लीलता की सारी हदें पार की, जिसे देख सबकी नजरें शर्म से झुक गयी!

कई बाते ऐसी होती है जो पब्लिक में अच्छी नहीं लगती है, प्राइवेट तरीके से ही उन कामो को करना चाहिए. पर आजकल के लोग इन बातो पर गोर नहीं करते है. बिना कुछ सोचे ही ऐसा सब खुले में करने लगते है, तो दुसरो पर गलत प्रभाव डालता है. ऐसा सत्य है की भारत में हर व्यक्ति को आज़ादी है कि वो अपनी मन मर्जी का काम मगर कानून के दायरे में रहकर कर सकता है. पर कुछ ऐसी चीजे भी होती है जिनका कानून की किताब में भी सार्थ नहीं मिलता है.

चलिए बात करते है कुछ एसे ही विषय की जिसकी वजह से दिल्ली मेट्रो आज एक बार फिर से चर्चा में आ गयी है। आपको बता दे कि मेट्रो में सफ़र करते एक कपल का वीडियो हाथ लगा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि ये कपल सरेआम सबके सामने इस तरह की हरकत कर रहे हैं जिसे देख आपकी नजरें शर्म से झुक जाएंगी।

Loading...

विडियो से पता चलता है की आजकल के लड़के-लड़कियां इस तरह की शर्मनाक हरकत करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते कि ऐसा करने से समाज पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। वो नहीं सोचते है की जेसा वो कर रहे है ये उनकी निजी ज़िन्दगी को दुसरो के सामने खोलना है.

आपको बता दे की कुछ बाते ऐसी होती है जिन्हें सबको नहीं बताना चाहिए या दिखाना नहीं चाहिए. इससे समाज में नकारात्मक प्रभाव बदने लगते है. पर इस विडियो में तो ये कपल हद पर कर रहा है उन्हें ये तक महसूस नहीं हो रहा है कि जिस जगह पर ये ऐसा कर रहे हैं वहां हो सकता है कोई बच्‍चा भी हो जिसके मन मस्तिक पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

खेर भीड़ में ऐसा करते हुए एक यात्री ने इस कपल का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है इसे देखकर लोग आलोचनाएं भी कर रहे हैं। वीडियो में आप बिल्कुल साफ़ देख सकेंगे की मेट्रो के दरवाजे के पास खड़े युवक युवती अश्लील हरकत करते नज़र आ रहे हैं।

loading...

loading...