यहां की महिलाएं होती हैं सबसे खूबसूरत, नहीं होतीं बूढ़ी, जीती हैं 160 साल तक

खूबसूरती हमेशा हर किसी को मोह लेती है. दुनिया में काफी खुबसूरत औरते मौजूद है पर क्या आपको पता है कि कौन सा सा ऐसा देश है जहाँ दुनिया की सबसे खुबसूरत महिला पाई जाती है? वैसे आपको बता दे की ऐसा कोई एक देश नही है बल्कि बहुत देश है दुनिया में जहाँ की औरते इतनी खुबसूरत होती है कि कोई आदमी उन्हें एक बार देखले तो उनसे प्यार कर बैठे. वह इतनी खुबसूरत होती है की उनपर से किसी भी आदमी की नज़र नही हटेगी.

लेकिन हम आपको एक ऐसे ही देश की औरतो के बारे में बतायेंगे जो बेहद खुबसूरत होने के साथ ऐसी होती है. की उन्हें सारी जिंदगी कोई भी बीमारी नही होती. और वह बाकी देशो की औरतो के मुताबिक़ ज्यादा उम्र तक जीती है.

Loading...

आप को बता दे की हम बात कर रहे है उत्तरी पकिस्तान और दक्षिणी अफगानिस्तान की. यह औरते काकोरम पर्वत श्रंखला पर रहती है. आपको बता दे की यह श्रंखला हिमालय का ही एक अंग है. इन पहाडियों पर रहनी वाली महिलाओ को हुंजा कहते है. और उस जगह का नाम भी इनके नाम पर पड़ गया है.

आपको बता दे की प्राचीन इतिहास में भी काफी राजा यहाँ आते थे. और यहाँ के स्थानीय राजाओ से लड़ाई करते थे. और यहा के राजाओ को हराकर बदले में यहा की औरतो को अपने साथ ले जाते थे.
और एक ऐसे ही महान राजा एलेग्जेंडर दी ग्रेट ने भी यहा के राजाओ पर हमला बोला और वहां का पूरा राज्य जीत लिया.

loading...

उन्होंने जब वहां की इन खुबसूरत और सव्स्थ्य महिलाओ के बारे में जाना तो उनमे से ही रहने वाली सबसे खुबसूरत महिला से विवाह किया और उसे अपने साथ अपने राज्य ले गया. आपको बता दे की यह पुरे विश्व में एक ऐसा स्थान है जो की कैंसर मुक्त है. माना जाता है की यहा की औरते लगभग 120 साल तक जी सकती है. और 65 साल की उम्र में बच्चे भी पैदा कर सकती है.

loading...