OMG: अभिनेत्री कंगना को झाड़ियों के पीछे करना पड़ा ये शर्मिंदगी भरा काम …

सब जानते हैं कि कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है, जो मात्र अपने दम पर फिल्‍म को अपने शानदार अभिनय से हिट करा सकती है। इसका उदाहरण हैं तनु वेड्स मनु, क्‍वीन, तनु वेड्स मनु रिर्टन और जैसी फ़िल्में, जिनमें कंगना ने साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की असली क्‍वीन है। अपने शानदार अभिनय के लिए कंगना को दो बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित भी किया गया है।

मगर हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘रंगून’ के सेट से आई एक खबर ने काफी चौंका दिया है, जो काफी तेजी से फैल रही है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसे ही हालातों का सामना किया जिसकी उन्‍हें शायद ही कभी उम्‍मीद की हो।

Loading...

झाड़ियों के पीछे छुपकर….

खबर अनुसार अरुणाचल प्रदेश में बेहद कम सुविधाओं के बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग की, जिस दौरान उन्होंने कई बार तो उन्हें पत्थरों, पेड़ों और झाड़ियों के पीछे छुपकर कपड़े बदलने पड़े। इसके अलावा रंगून के सेट पर एक किस्सा उनके अनुभव के लिए ठीक नहीं रहा।

कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान सर्द मौसम की वजह से एक बार फिल्म के नायक शाहिद कपूर को जुकाम हो गया था और कंगना को शाहिद के साथ एक किसिंग सीन शूट करना था। बस जब उनको शाहिद को किस करना था, तब शाहिद की नाक बह रही थी। इस घटना को ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान कंगना के साथ हुई बसे बड़ी ट्रैजेडी करार दिया जा रहा है।

loading...

बता दें कि कंगना और शाहिद का बेहद ही औपचारिक रिलेशन है और इस हालत में भी कंगना को शहीद को किस करना पड़ रहा था। उससे भी मुश्किल ये था कि शाहिद मूंछों पर वैक्स लगाते हैं और इस समय साथ में उनकी नाक भी बह रही थी, जो उन मूंछों में ही भर जाती थी.. तो आप सोच सकते हैं कि यकीकन कंगना के लिए ये दोनों अनुभव काफी कठिन रहे होंगे…..!!

loading...