लड़के के फ्लैट से मिली 8 लड़कियों की हालत देख हर कोई रह गया सन्न..

लड़के के फ्लैट से मिली 8 लड़कियों की रोंगटे खड़े कर देने वाली हालत देख हर कोई रह गया सन्न…. एक अपार्टमेंट से पुलिस ने 9 लगभग लोगों को शव बरामद किए। सारे शव छोटे-छोटे टुकड़ों में थे। वैसे जापान में हमेशा नए आविष्कार बनते रहते है, मगर आप को बता दे की कुछ दिन पहले जापान की राजधानी टोक्यो में एक दिल दहला देने वाली खतरनाक घटना सामने आई है।

वहीं, रखे दो शवों के सिर अलग-अलग बॉक्स में रखे हुए थे। खबर अनुसार इनमें 8 शव लड़कियों की हैं। वहीं इस मामले में जापान पुलिस ने वहा के नागरिक तकाहिरो शिरैशी नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान तकाहिरो ने अपना जुर्म कुबूल भी कर लिया है।

Loading...

यह थी पूरी घटना

मामले अनुसार हाल ही में 20 सितंबर महीने में एक 23 वर्षीय लड़की ने अपनी सोशल साइट्स पर ट्वीट करके कहा था कि वह सुसाइड करने जा रही है। उसने अपने साथ अपनी जान देने को पसंद करने वालों को उससे जल्द ही संपर्क करने को कहा।

जिसके बाद वह लड़की दूसरे ही दिन गायब हो गई थी। लड़की के भाई ने पुलिस में इसकी शिकायत भी जल्द दर्ज कराई थी और तबसे ही पुलिस उसकी तलाश में झूटी हुई थी. आप को बता दे की आखिरकार पुलिस उस लापता लड़की से आखिरी बार संपर्क करने वाले तकाहिरो तक पहुंच गई. वह उस समय अपने घर पे नही था.

जब उसके घर की जांच की गई तो पुलिस ने जो देखा उसके बाद तो वह वह अपना संतुलन ही खो गए। उससे पूछताछ के बाद पता लगा कि वह लड़कियों से फ्रेंडशिप करता था। फिर इसके बाद उन्हें किसी बहाने से अपने घर पर बुलाता था और रेप के बाद उनका हत्या कर देता था। हत्या के बाद वह लडकियो के शवो से पैसे और उनकी ज्वैलरी लूट लेता था।

loading...

पुलिस ने पहले दरवाजे पर रखे एक बॉक्स में पहले दो शवों के सिर बरामद किए। वहीं, बचे हुए शव अपार्टमेंट में मौजूद अन्य बक्सों में मिले। हत्या के बाद शवों को ठिकाने लगाने के लिए तकिहारो एक-एक कर छोटे-छोटे भागो में काट दे देता। और उसे जंगल में भेज देता. फिलहाल पुलिस इसे सीरियर किलिंग के रूप में देख रही है। और आगे भी जाँच जा रही है. जापान में ऐसी घटना काफी सालो के बाद सामने आई है… !!

loading...