प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में हुई ऐसी हरकत, जानिये प्रियंका का किसने किया ये हाल…

जैसा की सभी जानते हैं प्रियंका चोपड़ा बॉलिवुड में बाकी सभी अभिनेत्रियों से काफी आगे निकल चुकी हैं। आज वह बॉलिवुड की जगह हॉलीवुड में अपना करियर बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। अपनी कामयाबी के चलते इस बार प्रियंका ने मैक्सिम मैगजीन के जून-जुलाई के अंक के लिए कवर पेज पर जगह बनाई है।

प्रियंका ने इससे पहले भी फ्लॉन्ट मैगजीन के लिए भी फोटोशूट कराया था। बॉलिवुड में  उनका एक  प्रोडक्शन हाउस भी है।  जिसका काम उनकी मां मधु चोपड़ा देख रही हैं, और साथ ही प्रियंका भी अपने प्रोडक्शन हाउस का ध्यान अमेरिका से रखती हैं।

Loading...

प्रियंका का कहना है, वह कहानी से लेकर कास्टिंग पर अपनी मुहर लगाती हैं. प्रियंका के होम प्रोडक्शन में मराठी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्में बनाई जा रही हैं. और कई  फिल्में रीजनल बन कर रिलीज़ भी हो चुकी हैं. अब प्रियंका अपने इस प्रोडशन हाउस को हॉलीवुड में ले जाना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने विषय का चयन कर लिया है.

आज के समय में प्रियंका चोपड़ा बॉलिवुड में जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। साथ के साथ उनकी खूबसूरती के भी काफी चर्चे हैं.कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में उन्होनें धमाल मचा कर रख दिया। हालांकि उनकी यह फिल्म ज्यादा नही चली और ना ही उनके हॉलीवुड करियर पर कोई ज्यादा असर हुआ है। फिर भी उन्होनें अभी भी हॉलीवुड फिल्मों का पीछा नही छोड़ा है।

इसके बाद वह अपनी दूसरी फिल्म ‘इंजट इट रोमाटिंक’ बनाने की तैयारी कर रही है। खबर के मुताबिक, वह इस फिल्म के अन्दर वो एक योगा एम्बेसडर इसाबेला का रोल करने जा रही हैं। प्रियंका की इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में शुरु भी हो चुकी है।

इसी शूटिंग के बीच एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।प्रियंका ने गुलाबी रंग की एक डीप नेक ड्रेस पहनी हुई और उनके साथ अभिनेता एडम डिवाइन भी नजर आ रहे हैं जिसको देखकर ऐसा लग रहा है जैसा शूटिंग के वक्त प्रियंका के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है। प्रियंका की इन तस्वीरों को जब से लोगों ने देखा है तब से सोशल मीडिया पर हड़कप मच गया है।

loading...

यह फिल्म न्यूयॉर्क शहर की एक आर्किटेक्ट नटाली की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में प्रियंका को उनके रोल के मुताबिक शहर की ऊंची इमारतों के डिजाइन बनवाने की जगह कॉफी सर्व करने के लिए कहा जाता है। जहां उनका सामने एक लुटेरे आ जाता है और वह उनकी बेहोशी का फायदा उठाने लगाता है। यह तस्वीरें सिर्फ फिल्म में दर्शायी गई फोटो है। बताया जा रहा है उनकी यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी इस फिल्म का निर्देशन स्ट्रौस श्कुलसन कर रहे हैं जबकि फिल्म की पटकथा एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स, कैटी सिल्बरमैन और पाउला पेल ने लिखा है.

loading...