हमेशा हँसाने वाले राजू श्रीवास्तव सबको रुला गए………….इस तरह बताई

हँसी के शहंशाह  माने जाने वाले राजू श्रीवास्तव किसी भी पहचान के मोहताज नहीं क्योंकि लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई हुई है कॉमेडी से सबको हसाने और गुदगुदाने वाले गजोधर भैया के बारे में कभी भी किसी ने यह नहीं सोचा होगा कि जो व्यक्ति सब को हंसा सकता है वह एक दिन सब को रोने पर मजबूर कर देगा

राजू श्रीवास्तव ने इस बार सबको हंसाया नहीं बल्कि सबको रोने पर मजबूर कर दिया है जिस किसी ने भी यह वीडियो देखा वह रोने पर मजबूर हो गया क्योंकि इस वीडियो में इतनी अच्छी बात कही गई है कि वह बात हर किसी के दिल को छू जाती है और हर कोई रोने पर विवश हो जाता है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए राजू श्रीवास्तव के इस वीडियो में राजू ने कोई कॉमेडी नहीं की बल्कि एक सच्ची घटना गाय की एक सच्ची घटना बताई है यह सच्ची घटना किसी इंसान की नहीं बल्कि जानवर की है राजू श्रीवास्तव ने गाय की व्यथा बताते हुए एक मार्मिक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने गाय की दास्तां को बताने की कोशिश की है :  Source

Loading...

राजू श्रीवास्तव के इस वीडियो को देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ जाते हैं जिस किसी ने भी इस वीडियो में कहे गए शब्दों को गहराई से समझा वह व्यक्ति रोने पर विवश हो गया.

उन्होंने अपनी कॉमेडी के दम पर कई सालों तक फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में काम किया और एक खास हासिल किया है. लेकिन आज राजू कुछ लोगों से बहुत नाराज लग रहे हैं. दरअसल, इस मशहूर कॉमेडियन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर एक ऐसा भावुक वीडियो शेयर किया है. जिसमें राजू एक बूढ़ी गाय बने दिख रहे हैं. इस वीडियो के माध्यम से राजू ने गाय से होने वाले फायदों को बताया है.

राजू श्रीवास्तव द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों को काफी कुछ समझाने और बताने कि कोशिश की है. शेयर किए गए इस वीडियो में राजू ने दिखाया है कि किस तरह एक बूढ़ी गाय कसाई को बेचने पर अपनी जान की की गुहार लगा रही है. राजू ने इस वीडियो में खुद एक बूढ़ी गाय बने हैं.

loading...

loading...