“प्रधानमंत्री जी, मुझे बलात्कारी अब्बू से बचाओ, वो मुझे रोज रौंदता है..”

16 वर्षीय लड़की ने अपने अब्बू की करतूतों का खुलासा कर चौंका दिया है, क्यूंकि वो तीन साल से उसके साथ बलात्कार कर रहा था। यही नहीं इस मामले में लड़की ने जब भी परिवार के दूसरे लोगों से इस बारे नें शिकायत की तो उसे जबरदस्ती चुप कर दिया गया।

अंत में उसे मजबूर होकर उसने पीएम को चिट्टी लिखी कि “मेरा अब्बू, मेरा बलात्कार और शोषण करता है, मुझे आप बचा लीजिए… मेरे अब्बू ने मेरी जिंदगी को नर्क बनाकर बर्बाद कर दिया है।” बता दें कि ये शर्मनाक मामला पाकिस्तान के लाहौर का है।

Loading...

खबर अनुसार पाकिस्तान अखबार ने इस लड़की के साथ अत्याचार पर रिपोर्ट की है। लड़की ने अखबार से कहा है कि उसका अब्बू ही उसकी जिंदगी को नर्क बनाकर खेला है, उसने उसे कहीं का न छोड़ा, उसे बर्बाद कर दिया है।

उसका कहना है कि उसका अब्बू तीन साल तक उसके साथ ना सिर्फ बलात्कार करता रहा बल्कि मारपीट और काफी टॉर्चर भी किया। बता दें कि अब लड़की 16 साल की हो गई है, लेकिन उसके साथ ये सब शर्मनाक कांड मात्र 13 साल की ही उम्र से शुरु हो गया था।

अम्मी को तलाक देने की धमकी

लड़की ने कहा कि उसके सारे सपने उसके अब्बू ने ही रौंद दिए। उस लड़की ने बताया कि एक बार जब उसने अब्बू की बात नहीं मानी तो उसने बहुत जोड़ो से मारा पीटा। तभी उसकी अम्मी भी आ गई और उसने पूछा कि ये क्यों हो रहा है।

loading...

इस पर अब्बू ने उसको शोर मचाने पर चाकू से  मार देने की धमकी दे दी. लड़की ने बताया कि वो किसी को कहने पर अब्बू ने उसकी अम्मी को तलाक देने की धमकी दी. जिसे सुन उसकी अम्मी डर के वजह से वो लंबे समय तक चुप रही.

loading...