राशिफल 27 सितंबर : जानें किस राशि में सेहत और लव लाइफ के लिए सितारे हैं बेहतरीन!

राशिफल 27 सितंबर 2017 :  इस समय धनु राशि में शनि और केतु के बीच चंद्रमा रहने से ध्वज और सौभाग्य के योग बन रहे हैं। जिसका फायदा मिथुन, सिंह , तुला, वृश्चिक, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा। इन सभी राशि वालों के सोचे हुए जरूरी काम समय से पूरे हो जाएंगे। इनके लिए पैसा, व्यवहार, सेहत और लव लाइफ के लिए भी सितारे बेहतरीन हैं।

बाकि बची राशि जैसे कि मेष, वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि में चंद्रमा की स्थिति ठीक नहीं है। जिस कारण से इन 5 राशि वालों के लिए दिन ठीक नहीं है। आओ जानें, किस राशि के लिए ये दिन कैसा रहेगा, जानने के लिए आगे पढें –

Loading...

मेष- आज का दिन आपका अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक खुशनुमा माहौल में बीतेगा। मगर हर दायित्व की समय अनुसार पूर्ति हेतु प्रयत्नशील रहें। पैसा व्यर्थ न करें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृष- अपनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न मानें। आज का दिन नौकरी के वातावरण में सुखद होगा। आज के दिन असामाजिक तत्वों से दूरी बनाये रखें वरना बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन- अपने साथियों के साथ काम करने के लिए एक दूसरे को प्रेरित करें। पारिवारिक सम्बन्धों में नैतिक कर्तव्यों से विमुख न हों।

कर्क- आर्थिक तंगी में माहौल में आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए ऋण लेना पड़ सकता है, साथ ही व्यवहार में भावुकता किसी भी काम में बाधक होगी।

सिंह- किसी भी नये कार्य में संलग्नता से लाभ प्राप्त होगा, वहीं आज शाम आप बच्चों के साथ समय बिताने का आनंद ले पाएंगे। आज के दिन आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार हैं।

कन्या- कोई भी नई इच्छापूर्ति की कोशिश मन को उद्वेलित करेंगी, मगर ध्यान रखें अन्यथा नुकसान हो सकता है। हालाँकि यह नए निवेश और पुराने संपर्क को पुनर्जीवित करने की योजना के लिए एक अच्छा दिन है।

तुला- बेकार की भाग-दौड़ से बचें। साथ ही नकारात्मकता को त्याग सकारात्मकता की ओर चलें। इसके कारण ही नौकरी में बेहतरी के योग हैं।

वृश्चिक- आज का पूरा दिन अध्यात्मिक व पारम्परिक कार्यों में ही व्यतीत होगा। इस समय सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर सुखद अहसास बनेगा, इसलिए अवश्य सम्मिलित हों।

धनु- इस समय आपको सामाजिक जीवन की जरूरत है, इसलिए अपने पारिवारिक जीवन और व्यवसायिक जीवन में संतुलन बनाने की कोशिश करें।

मकर- आज के दिन कार्यक्षेत्र में फालतू की बातों में न उलझें, और गप्पे मारने से बचें। साथ ही अपनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न मानें।

कुंभ- आज के दिन आपको किसी से बात करते हुए या सौदों के दौरान अपने स्वभाव में नम्रता रखनी होगी। मगर विद्यार्थियों के लिए आज सफलता के अवसर मिलेंगे।

loading...

मीन- नौकरी और व्यवसाय में कुछ अप्रत्याशित समय का सामना करना पड़ सकता है। मगर हनुमान जी के मन्त्रों से बिगड़ते काम बनेंगे।

loading...