आमिर-अक्षय नहीं ये है बॉलीवुड का असल किंग, आज तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई!

आपको जानकर हैरानी होगी कि मात्र अपने करियर के 5 साल में ही ये अभिनेता लगातार 8 ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दे चुका है। जो काम अक्षय आमिर जैसे दिग्गज अभिनेता न कर पाए, वो इस अभिनेता ने कर दिखाया. हाँ, आपने सही सुना यह नया उभरता सितारा रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहली फिल्म में करण जौहर की फिल्मों में लीड रोल से शुरुआत करते ही करण की फिल्म में काम करते आए शाहरूख खान की जगह अब इस नए एक्टर ने ले ली है।

उल्लेखनीय है कि पिछले 10 सालों में बॉलीवुड में कई नए चहरे देखने को मिले जैसे कि वरूण धवन, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और टाईगर श्रॉफ। मगर हैरानी की बात यह है कि वरूण धवन को छोड़कर इन सभी एक्टर्स ने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन वरूण धवन का अब तक का ट्रैक 100 प्रतिशत हिट रहा है।

Loading...

वरुण के सामने सब न्यू हीरो रहे फेल 

अगर वरूण के करियर की सभी 8 फिल्मों की बात की जाए तो उनकी अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म नहीं रिलीज़ हुई है जो फ्लॉप रही हो। इस तरह देखा जा सकता है कि यह एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि आज के सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसे अन्य बड़े सितारों ने भी अपने शुरूआती सालों में कई फ्लॉप फिल्मे दी थी मगर वरूण धवन इस मामले में सबसे आगे निकले।

वहीं उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कुछ ये कहना था, वास्तव में वे बहुत भाग्यशाली हैं जो उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नही जाती हैं। साथ ही वरूण का यह भी कहना है कि वो केवल मनोरंजक फिल्में ही किया करेंगे।

उनका स्पष्ट रूप से यह भी कहना है कि वो सार्थक फिल्में भी करेंगे अगर वो उनकी ऑडियन्स के लिए मनोरंजक होगी। वरुण अनुसार जब उनकी एंटरटेनिंग फिल्में इतनी अच्छी जा रही हैं तो वह फ्लॉप फिल्मों की तरफ क्यों ध्यान दें।

loading...

बता दें कि वरूण धवन की आने वाली फिल्म जुड़वा 2 भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वरूण, जैकलीन फर्नांडीज़ और तापसी पन्‍नू के साथ डबल रोल करते नज़र आएंगे।

loading...