पति पत्नी का सुहागरात विडीओ हुआ लीक

किसी भी नवविवाहित दम्पत्ति से लिए सुहागरात एक सपने जैसा होता हैं जिसे वे विवाह के कयी वर्षों पहले से संजोने लगते हैं, परंतु कैसा हो अगर शादी की पहली ही रात कुछ ऐसा हो जाए जिसे किसी ने भी ना सोचा हो

ऐसा ही कुछ हुआ रमेश के साथ जब उसकी शादी की पहली रात  उसके लिए मज़ाक़ का सबब बन गयी। अपनी हड़बड़ी की वजह से रमेश के साथ हुआ ऐसा कुछ की जिसे वह जीवन भर नहि भूलेगा, साथ ही उसके रिस्तेदार भी उसका मज़ाक़ बनाते रहेंगे। ये सब हुआ उसके रिस्तेदारों द्वारा किए गए एक मज़ाक़ से।भारत में आज भी युवक-युवतियों शादी के बाद सुहाग रात को लेकर काफ़ी सपने देखने लगते है। साथ ही उनके मन में ये डर भी रहता है की शादी के बाद सुहागरात में क्या करे।

 

प्रतीकात्मक चित्र

भारत में इसको लेकर लड़के-लड़कियाँ आज भी अपने दोस्तों से इस बारे में काफ़ी बाते करते रहते है। इस वीडीयो में आप देखेंगे की कैसे एक नव-युवक शादी के बाद रात में अपनी सुहाग रात करने के लिए गया उसको मालूम नही था कि कमरे में तीसरी आँख मतलब की केमरे की आँख से उसपर नज़र रखी जा रही है ।

Loading...

इसमें युवक आराम से कमरे में आता है और अपनी बीवी के लिए एक कटोरी में दही भी लाता है सजे हुए बिस्तर जिससे ग़ुब्बारे पड़े हुए थे एक साइड में उसकी पत्नी अपनी चुन्नी से अपना मुँह ढक के बैठी थी । युवक अपनी पत्नी को दही खिलाने की कोशिश करता है पर पत्नी मना कर देती है। विडीओ में दिखाया जा रहा है की युवक भी काफ़ी नर्वस दिख रहा है

तभी युवक ने पत्नी के कान में कुछ कहा परंतु पत्नी से हल्के से कुछ जवाब दिया इतने मे ही कमरे में काफ़ी शोर सा हुआ ओर बच्चे और महिलायें कमरे में आ गयी दूल्हा कुछ समझ ही पाता की पत्नी ने अपना चुन्नी हटायी तो दूल्हे के होश ही उड़ गये दूल्हे ने देखा की वहाँ उसकी पत्नी की जगह उसका भाई था घर की महिलायें युवक से मज़ाक़ करने लगी। आगे देखने के लिए इस विडीओ को ज़रूर देखे और मज़ा लीजिए।

loading...

loading...