एक चुटकी सिन्दूर के इस आसान उपाय को करे, मिलेगा ढेरों समस्याओं से छुटकारा..

कई बार हमे उन चीजों का महत्व नही पता होता जिनका हम रोजाना की ज़िन्दगी में इस्तेमाल करते है. वह हमारे पास तो होते है पर उनका सही इस्तेमाल हम नही कर पाते. तो आज हम ऐसी ही चीज़ के बारे में आपको बताने जा रहे है. वह अद्भुत चीज़ है सिन्दूर.

उलेखनीय है कि सिन्दूर के बारे में हमारे शास्त्रों में बहुत सारे उपाय बताये गए हैं, उसमे से कुछ उपाय आपकी जिंदगी में भी प्रभाव डाल सकते हैं. अगर आपकी अपनी पत्नी से हमेशा लड़ाई रहती है या आपके घर में पैसो की समस्या है, तो ये उपाय आपके लिए कारगर साबित हो सकते हैं.

Loading...

बस आपको यह करना होगा कि एक चुटकी सिन्दूर ले और इसकी पुड़िया बना ले और इस पुड़िया को अपनी पत्नी के साथ सोते समय तकिये के नीचे रख दे. अगले दिन सिन्दूर को किसी भी पीपल के नीचे रख दीजिये. इस उपाय को करने से आपकी पत्नी आप से हमेशा खुश रहेगी.

दूसरा समाधान यह है कि अगर आपके घर में पैसो से संबंधित समस्याये चल रही है, तो आपको एक ऐसा तरीका अपनाना पड़ेगा जिसके बाद आपकी साड़ी समस्या गायब हो जायेंगी. आपको यह करना होगा कि एक चुटकी सिन्दूर और थोडा सा सरसों का तेल मिलकर अपने आस पास के मंदिर में पुरे 32 दिन चढ़ाना होगा.

इससे यह प्रभाव होगा कि आपके आस पास की सारी नकारत्मक शक्तियाँ आपका पीछा छोड़ कर निकल लेंगी. घर में खुशहाली आएगी. इसके बाद आपके घर में जो धन सम्बन्धी समस्या है वो भी ख़त्म हो जाएगी. आपके घर में पैसा आना शुरू हो जायेगा.

loading...

आप को बता दे की अगर आपके घर पर किसी को कोई ऐसी बीमारी है जो खून से संबंधित हो तो एक चुटकी सिन्दूर की पुड़िया बना ले और इस पुड़िया को आदमी के ऊपर सात बार घडी की उलटी दिशा में सिन्दूर को उतार लीजिये. उतारते वक्त एक ख़ास बात का ध्यान रखे की आपको किसी से बात नहीं करनी है. फिर उस सिन्दूर को किसी नदी में भगवान का नाम लेकर फ़ेक दे. इसके बाद आपको खुद ही असर दिखना शुरू हो जायेगा.

loading...