स्मृति ईरानी के साथ एक बच्चे की तस्वीर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, जानें तस्वीर का सच..

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी यूँ तो हमेशा अपनी सरकार द्वारा चलाई गयी योजनाओ पर सरकार का पक्ष रखने के लिए अपने वक्तव्य के लिए चर्चित रहती है. मगर इस बार उनका चर्चा में होने का कारण कुछ और ही है, जिसके लिए वह सोशल साइट्स पर छाई हुई है.

बता दें कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एक फोटो वायरल हो गया, जिसने सोशल मीडिया पर बहस की नई आग लगा दी. विरोधी लोगो ने तो पता नहीं क्या-क्या कह दिया बिना इस फोटो की सच्चाई जाने ही. आज हम आपको बतायेंगे इस फोटो का वायरल सच, आखिर इस फोटो में ऐसा क्या है जो ये वायरल हो गया है.

Loading...

उल्लेखनीय है कि इस फोटो में स्पष्ट है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बच्चे के साथ नजर आ रही है. इस दौरान वे बच्चे को बड़े लाड प्यार से खिला रही है. भले ही फोटो को लेकर अजीबो गरीब प्रतिक्रियाएं मिली, मगर इसका सच उन सबसे मीलों दूर है.

सबसे पहले तो ये सवाल उठता है कि, आखिर ये बच्चा है किसका? तो हम आपको बता दें कि ये बच्चा अभिनेता तुषार कपूर का बेटा है. बता दें कि अभी हाल ही में इन्स्टाग्राम पर एंट्री करने वाली स्मृति ने अपनी दोस्त एकता कपूर से मुलाकात की और दोनों ने एक साथ अच्छा समय बिताया.

एकता से मुलाकात के दौरान ही स्मृति ने एकता के भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य को अपनी गोद में उठाया और प्यार किया. बस उस दौरान क्लिक की गई यह तस्वीर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. एक फोटो के साथ एकता ने लिखा है, ‘फैमिली जैसे फ्रेंड्स!’ बस लोगों ने बिना कुछ समझे ही कुछ अजीबोगरीब बातें फैला दी.

loading...

जानकारी के लिए बता दें कि स्मृति और एकता की दोस्ती 2001 में आये टीवी सिरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के समय से है। रोचक बात ये हैं कि हाल ही में एकता ने ही स्मृति को इंस्टाग्राम पर आने की सलाह भी दी थी.. !!

loading...