बस अपने पैर दिखाकर लाखों कमाती है ये लड़की, सोशल मीडिया पर शेयर करती है ऐसी फोटो..

बेरोजगारी के दौर में सोशल मीडिया ने युवाओं को पैसे कमाने के नये नये तरीके दिए हैं. कुछ युवा तो आज सोशल मीडिया के उपयोग से इतना अधिक पैसा कमाने लगे हैं कि वो बड़े से बड़े बिजनेसमैन को भी टक्कर दे रहे हैं. कई युवाओं की प्रति दिन की आय कई लाख रक् पहुँच चुकी है.

वैसे तो आज के दिन भारत के युवा भी सोशल मीडिया के द्वारा काफी पैसा बटोर रहे हैं और विश्व के दुसरे देशों के युवाओं को टक्कर दे रहे हैं. मगर यहाँ बात भारत के युवा की नहीं बल्कि कैनेडा की युवा मॉडल जेसिका गौल्ड की हो रही है, जो एक बेहद मजेदार तरीके से कमाई कर रही हैं.

Loading...

आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि 32 साल की ये मॉडल सोशल मीडिया अकाउंट पर मात्र अपने खूबसूरत पैरों के फोटोज शेयर कर ही हर घंटे लगभग हजारों पाउंड ताल कमा रही है. बता दें कि ये बिलकुल सच है.

खबर अनुसार जेसिका ने ये काम तब शुरू किया जब एक ऑनलाइन कंपनी ने उन्हें ऐसी एक जॉब का एड दिया. इस जॉब के लिए जेसिका ने अप्लाई भी किया और उनके पहले ही फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और वे हर साल लगभग 55000 पाउंड तक कमा लेती हैं.

loading...

खुद जेसिका का कहना है कि शुरुआत में उन्हें ये बेहद अजीब लगा, मगर अब उन्हें इस बात पर हंसी आती है कि उनके पैर के पंजे देखकर भी लोगों को सेक्शुअल प्लेजर मिलता है. उनका कहना है कि उनके पैर देखने के लिए लोग उन्हें पे भी करते हैं और साथु उनके पैर देखने वाले उन्हें अजीबोगरीब मैसेज करते हैं. आज के समय कई लोग तो उनके पैर के कई हिस्सों को लेकर भी पागल हैं.

loading...