महिलाओं के ये अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक, देखते ही मर्दों के उड़ा देते हैं होंश…

महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि उनके लिए आदमी को अपनी तरफ आकर्षित करना कोई मुश्किल काम नहीं होता है। उनके पास उनके शरीर के कई अंग ऐसे हैं जिनके कारण आदमी खुद ब खुद उनकी तरफ खींचा चला जाता है।

ढेरों महिलाएं ये सोचती हैं कि वो किस तरह से खुद को फिट रखें ताकि हर आदमी की नजर उन पर बनी रहें। इस कारण ही महिलाएं अपने कुछ अंग से हर मर्द की नजर को अपनी तरफ घुमा देती है। बा दें कि ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में उत्तेजना तेजी से बढ़ने लगती है, बस फिर ये अंग पुरुषों का अपनी ओर खींचते भी हैं…..

Loading...

महिलाओं के ये अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक, देखते ही मर्दों के उड़ा देते हैं होंश…

बट :- कुछ महिलाओं का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। अक्सर कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। बेशक ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के नीचे के कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्भर करता है।

ब्रेस्ट :- महिलाओं का ये एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है। आदमी इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ये संबंध बनाने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। मुख्यत: परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

फीगर:- एक आदमी को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। अगर महिलाओं का पेट निकला हआ होता है तो पुरुष उनसे भागते हैं, मगर जब महिलाओं का पेट पतला होता है वो आदमियों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।

कमर :- ढेरों पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। बस कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहा जाता है कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है।

पीठ :- माना जाता है कि मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। अक्सर महिलाओं में आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और कई बार अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।

loading...

होंठ :- उल्लेखनीय है कि महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। बस किसी महिला के चेहरे को देखते ही पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है, और यदि महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रखी हो तो बस फिर तो वो घायल हो जाता है ,… !!

loading...