इन राशियों के लोग एक नम्बर के झूठे होते हैं, कभी भी विश्वास न करें इन पर!

झूठ बोलने वाले विशेषज्ञ – लोग अपने जीवन में अक्सर कुछ न कुछ झूठ अलग-अलग जगहों पर बोलते रहते हैं।जहाँ कुछ लोग बड़ी चतुराई व सरलता से झूठ बोल लेते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अगर महज़ झूठ बोलने की कोशिश भी करते हैं तो पकड़े जाते हैं।

लेकिन, क्या आप जानते हैं कि राशि चक्र का, जिस तरह से लोग झूठ बोलते हैं, उस पर प्रभाव होता है। यह बात कुछ अजीब लग सकती है लेकिन यह सच है। यहाँ विभिन्न राशि चिन्हों की एक सूची है जो दूसरे लोगों को बहुत अच्छी तरह से झूठ बोलते हैं। झूठ बोल के विशेषज्ञ –

Loading...

सिंह
इस राशि चक्र के लोगों की एक महान बात यह है कि वे अपनी बातों को बड़े ही अच्छे तरीके से लोगों के सामने प्रस्तुत करते हैं, परन्तु साथ ही साथ वे झूठ बोलने और अभिनय करने में भी माहिर होते हैं।ऐसे लोगों को सलाह दी जाती है कि वे उन लोगों के साथ इमानदार रहे जो उन्हें प्यार करते हैं और कभी किसी व्यक्ति को धोखा नहीं देते हो।

मिथुन राशि
इस राशि के लोग सिर्फ इमानदार दिखते हैं, वे कभी किसी को धोखा नहीं देते हैं। ऐसे लोग स्वभाव से भावुक प्रतीत होते हैं और दूसरी ही ओर वे उत्साहित भी होते हैं।

तुला
तुला राशि के लोगों को अन्य राशियों के लोगों की तुलना में विख्यात झूठे माना जाता है।ऐसा लोग मानते हैं कि कोई भी उन सभी बुरे इरादों के बारे में सोच नहीं सकता, जो उनके दिमाग में चल रहे होते है,इसी वजह से उन्हें झूठ कहा जाता है।परंतु यह बिल्कुल गलत आशंका है।वे लोग झूठ बस इसलिए बोलते हैं ताकि दूसरे लोग उनसे नाराज़ न हो जाए और उनके मन में कोई अन्य बुरा इरादा नहीं होता।

कैंसर
ये लोग उन चीजों के बारे में भी झूठ बोलने में सक्षम है,जिनके बारे में झूठ न भी बोलो तो फर्क नहीं पड़ता और स्थिति को बेहतर बनाने की कोशिश करते है।जिन रिश्तों और संबंधों के लिए वे तरसते रहते हैं, वह उनके इमानदार न होने की वजह से उनको कभी नहीं मिलते।परंतु वे ऐसे लोग हैं जिनके दिमाग़ में नए-नए विचार आते रहते हैं।

मीन राशि
मीन राशि के लोगों को झूठ बोलने और धोखा देने में महारत हासिल होती हैं। लेकिन दूसरी तरफ वे स्वभाव से काफी अनुकूल और भावुक होते हैं।वे लोग अपने प्रियजनों को झूठ नहीं बोलते हैं और उन लोगों के लिए बहुत प्रतिबद्ध होते हैं, जिनसे वे बिना शर्त प्यार करते हैं।तभी सूर्य की इस राशि के झूठ का पता लगाना मुश्किल है।

loading...

तो ये झूठ बोलने वाले कुछ राशि चिन्ह हैं जिनसे संबंधित लोग झूठ बोलने में विशेषज्ञ होते हैं। कुछ लोग,बड़े माहिर झूठे व कुछ लोग झूठ बोलने में पकड़ भी लिए जाते हैं!!

loading...