एक दिन में 40 सिगरेट फूंकती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री, इनके बारे में जानकर दंग रह जायेंगे आप ..

ये बात कहने में कोई भी संकोच नहीं है कि बॉलीवुड भारत के लिए गर्व का विषय न के बराबर रहा। कुछ गिने चुने नामों को छोड़कर यहाँ सिर्फ उस विचारधारा के लोग अधिक रहे हैं, जो सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं, उसके लिए उन्हें खुद की या फिर परिवार की इज्जत ही बिस्तर पर क्यूँ नं सुलानी पड़े!

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में ढेरों ऐसे नाम हैं जिनमें किसी न किसी तरह की तलब भी हैं, इनमें एक तलब स्मोकिंग आम बात है, जो बैन होने के बावजूद भी ये बॉलीवुड वाले धड़ल्ले से अपनाते हैं। फिर चाहे वो कोई एक्टर हो या कोई एक्ट्रेस, पब्लिक प्लेस पर भी सिगरेट पीने से ये बाज नहीं आते। जानकर हैरान होंगे, लेकिन सिगरेट पीने के मामले में बॉलीवुड की महिलाएं भी पुरूषों से कम नहीं हैं।

Loading...

एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड में सिगरेट पीने के मामले में सबसे आगे हैं। बता दें कि इस एक्ट्रेस का नाम है अंजू महेन्द्र। आपको जानकर शोक लगेगा कि बॉलीवुड और टेलीविजन ये एक्ट्रेस अंजू महेंद्र अपनी फिटनेस का राज सिगरेट पीना बताती हैं। खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कुबूली है कि वे दिन में अगर 40 कप चाय पीती हैं, तो 40 बार स्मोकिंग भी करती हैं। वे बताती हैं कि वे हर रोज सुबह 4 बजे सोती हैं। जिसके बाद वे हर रोज 40 सिगरेट पीती हैं।

उनका कहना है कि इससे ही उन्हें काम करने की एनर्जी मिलती है और वे खुद को फ्रेश महसूस करती हैं। उनके अनुसार भले ही सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो, लेकिन यहां तो सिगरेट ही मेरी फिटनेस का असली राज है। माना जाता है कि किसी जमाने में अंजू महेंद्र का एक्टर राजेश खन्ना और उसके बाद क्रिकेटर गैरी सोबर्स के साथ तगड़ा अफेयर था।

loading...

इस समय 71 साल की अंजू महेंद्र पिछले 50 सालों से बॉलीवुड में हैं और वे आज भी काम कर रही हैं। हाल ही में वे सीरियल रिश्तों का चक्रव्यूह में नजर आई हैं। आज तक उन्होंने  शादी नहीं की है। मगर वे आज भी अपने एटीट्यूड के कारण बॉलीवुड में जानी जाती हैं।

loading...