जब 27 साल की टीचर को हुआ अपने स्टूडेंट से प्यार फिर जो हुआ काफी चौकाने वाला है।

डॉलफिन पोस्ट नई दिल्ली : देखा जाए तो हर रोज कुछ न कुछ ऐसा खबर सुनने को मिल जाता है जो काफी अजीब गजीब होता है मगर ये जो खबर सामने आया है सबको सन्न करके रख देगा दरसल ये खबर जो है काफी हैरत में डाल देगा चलिए जानते है क्या है ये पूरा मामला पूरी दुनिया कहती है की गुरु यानी शिक्षक और शिष्य यानी बोले तो छात्र का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. माता और पिता के बाद गुरु यानी शिक्षक ही एक होता है जो हमें और हम सब को सही गलत का मार्ग बतात है. और हमे आगे बढ़ने में काफी मदत करता है

ये खबर काफी चौकाने लायक है दरसल वो महाराष्ट्र का सटा राज्य आंधप्रदेश के एक प्राइवेट स्कूल के एक गुरु और शिष्य ने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है और शर्मनाक कांड कर दियाl दरसल 27 वर्षीय एक स्कूल टीचर सामाजिक ज्ञान पढ़ाती है जो अपने खुद के एक नाबालिक छात्र को प्यार मोहब्बत का ज्ञान बाटने लग गई.दरसल एक 14 साल के एक नाबालिक स्टूडेंट पर टीचर का अपना दिल आ गया. और वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाई. फिर जो हुआ काफी चौकाने वाला है दरसल पढ़ाई के बहाने टीचर ने छात्र को पूरी तरह बहकाना शुरू  कर दिया और फिर हालात ऐसी हो गई की उस छात्र ने उसके प्यार में पागल पूरी तरह से हो गया था.!!

Loading...

आपको बताना चाहेंगे कि 14 वर्षीय नादान छात्र को लेकर महिला टीचर भाग गई . टीचर ने प्रेमी के साथ दिल्ली जाकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाली थी. तभी लेकिन भोपाल पहुंचते ही उसका यह ख्वाब चकना चूर हो गया. दरसल पुलिस ने दोनों प्रेमी यानी टीचर और छात्र को ट्रेन में ही दबोच लिया.

दरसल आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के एक प्राइवेट स्कूल में मात्र 14 साल का छात्र अपनी ही 27 साल की महिला टीचर के साथ फरार हो गया .बोले तो भाग गया आपको ये भी बता दे कि  पहले तो घर परिजनों ने उस छात्र के गुम होने की शिकायत नजदीकी थाने में जाकर दर्ज कराई. मगर लेकिन जब पता चला की वह छात्र अपने ही टीचर के साथ भगा गया है तो उस छात्र के परिवार वाले ने टीचर को इसका बड़ा दोषी ठहरा रहे है.

loading...

आपको ये भी बता दे कि ये दोनों तेलंगाना एक्सप्रेस से दिल्ली भाग रहे थे दोनो के पास से एक एक काफी बड़े बैगों में कई सारे कपड़े थे वही 23 हजार रुपए नकद उस बैग से मिले. छात्र तो नाबालिग है. आपको बता दे कि 18 साल या उसे कम के बच्चे नाबालिक होते है यदि उस छात्र के परिवार वाले महिला शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते है तो कड़ी कार्रवाई हो सकती है.आपको भी अपने बच्चो पर नजर रखनी चाहिए।

loading...