यदि आपका भी है कोई दुश्मन तो ये छोटा सा उपाय दिला सकता है छुटकारा..

आज के ज़माने में राह चलते चलते लड़ाई झगडे अक्सर हो जाते है ये आम बात हो चली है की लोग एक दुसरे से पल भर में ही लड़ाई करने के लिए उतारू हो जाते है। बिना किसी गलती के भी लोग आपसे लड़ाई करने पर उतारू हो जाते है, आपको भला बुरा बोलने लगते है.

कई बार तो ऐसी समस्याए इतनी अधिक बाद जाती है की आप घर में बंद होकर रह जाते है. कुछ कार्य भी नहीं कर पाते है. कई बार तो बिना वजह ही आपको कोई परेशान करने लग जाता है या फिर किसी कार्य में आपका पैसा अटक जाता है. बार बार प्रयास करने पर भी आप उसे वापस नहीं ले पाते है.

Loading...

अगर आपको ऐसी परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है तो इससे छुटकारा पाने के लिए आज हम आपको नारियल का ये आसान उपाय बताने जा रहे है, जिसे करने से आप अपनी परेशानियो से मुक्ति पा सकते हैं।

चलिए जानते है ऐसी समस्याओ से छुटकारा पाने की विधि

सबसे पहले एक बिना पानी वाला सूखा हुआ नारियल ले ले इसके बाद एक कटोरी ले और उसमे थोड़ा सा सिंदूर ले उसके बाद उस सिंदूर में तेल मिला कर उसे घोल ले। इसके बाद एक पतली लकड़ी की मदद से इस सिंदूर को लेकर नारियल पर अपने दुश्मन का नाम लिखे और नाम लिखने के बाद सात बार इस नारियल को अपने ऊपर से घुमाये.

इसके बाद इस नारियल को लेकर किसी पुराने भैरव या काली मंदिर में जाकर रख दे और भगवान् से अपनी समस्या को दूर करने की प्रार्थना करे।

loading...

ऐसा करने से आप जल्दी ही ऐसी समस्याओ से छुटकारा प्राप्त कर लेंगे पूजा में असीम शक्ति है जो हर किसी कार्य में सफलता दिलवाने में मदद करती है तो ये था मंत्र अपने दुश्मनों पर विजय पाने के लिए.

loading...