बहुत पछतायेंगे अगर इस तरह की लड़की से विवाह किया है तो, जानें इनके बारे में..

हमारे शास्त्रों में हर बात का वर्णन बड़े ही अच्छे ढंग से किया गया है, बस बात है उसे समझने की. जी हां ऐसा नहीं है की हमारे शास्त्रों में विवाह यौन आदि से सम्बंधित नहीं बताया गया है, बल्कि शास्त्रों में जीवन से जुडी बातों की तरह इन बातो का भी बखूबी जिक्र किया गया है. चलिए आज आपको बताते है कि किन औरतो से हमे शादी नहीं करनी चाहिए..

सबसे पहले ऐसी लड़की से दूर रहना चाहिए जिसका आचरण अत्यधिक सेक्सुअल हो. ऐसी लडकियों से हमेशा दुरी ही बनानी चाहिए. क्यूंकि ऐसी लड़कियाँ शादी के बाद अक्सर धोखा देती है जिससे शादी के बाद गंभीर समस्याए उभर सकती है.

Loading...

अगर कोई लड़की सुबह देर तक सोती है जो आलसी किस्म की होती है उनसे भी सदैव दुरी बनाए रखनी चाहिए. क्यूंकि देर से उठने से वह स्त्री घर की सफाई समय से नहीं करती है और इस प्रकार घर में सरस्वती का वास नहीं हो पाता है.

कडवी वाणी किसी को अच्छी नहीं लगती है. इसलिए अगर कोई लड़की हमेशा गलत बोलती रहती है या कड़वा ही बोलती रहती है तो वह पुरुष के लिए लाभदायक नहीं होती है. ऐसी लड़की से कभी शादी नहीं करनी चाहिए क्यूंकि शादी के बाद ऐसी लडकिया कलेश आदि बहुत अधिक करती है.

अगर लड़की में मांगलिक दोष है तो उससे नार्मल पुरुष को बिना किसी ज्योतिष की सलाह के विवाह नहीं करना चाहिए. ऐसा करना बेवजह किसी अशुभ घटना के और ले जाता है. जब किसी लड़की के पसीने से बदबू आदि आती है तो ऐसी लड़की से भी दुरी बनाए रखनी चाहिए. ऐसा इसीलिए क्यूंकि पसीने में दुर्गंद किसी सेक्स रोग की तरफ इशारा करता है, ऐसा कामसूत्र में बताया गया है.

loading...

तो ये थी कुछ प्रकार की महिलाए जिनसे शादी करने से बचना चाहिए क्यूंकि ऐसा करना आपको भविष्य में पछतावे के अलावा और कुछ नहीं मिलेगा, आपको अत्यधिक नकारात्मकता का सामना भी करना पड़ सकता है…!!

loading...