धन प्राप्ति के लिए बुधवार को करें ये उपाय, बरसेगा खूब पैसा…

कहते है बुधवार का दिन भगवान श्री गणेश का होता है. अक्सर इस दिन भगवान श्री गणेश की ही पूजा की जाती है. कहते है अगर आप का कोई भी काम सफल नही हो रहा या आप पढाई कर रहे है लेकिन आप का मन नही लग रहा तो आपको इस दिन सुबह भगवान श्री गणेश की पूजा करनी चाहिए.

अगर आप यह पूजा करते रहे तो आप अपनी जिन्दगी में एक सफल व्यक्ति जरुर बन जायेंगे. कहते है बुधवार एक शुभ वार होता है और दुख हरता भगवान श्री गणेश का यह दिन उनको प्रसन्न करने के लिए बेहद शुभ माना जाता है. इसलिए बुध गृह को कई महत्वपूर्ण तथ्यों का कारक माना जाता है.

Loading...

अगर इसी दिन कोई व्यापार शुरू किया जाए तो वह जरूर सफल होता है. आपको कुछ काम करने होते है ताकि बुध आपकी राशि से चला जाये.

आइये हम आपको कुछ बताते है जिसका इस्तेमाल करके आप उस से अपना पीछा छुड़ा सकते है…

1. बुधवार के दिन श्री गणेश को घी और गुड़ का भोग लगाने से धन प्राप्ति होती है. इस घी व गुड़ को गाय को खिला दें, ऐसा करने से धन संबंधी समस्या का निदान किया जा सकता है।

2. आप इसी दिन गाय को रोटी खिलाये और उसके साथ ही पालक भी उस गाय को खिलाये. अगर यह काम आपने लगातार 15 हफ्तों तक कर दिया तो इससे आपके सारे काम सफल हो जायेंगे.

3. माना जाता है की बुध एक नपुंसक गृह है. इसलिए इस दिन अगर आपको एक किन्नर दिख जाए तो जरूर आप उसे कुछ पैसे दे. इससे से वह आपको आशीर्वाद देगा और आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएँगी.

4. इस दिन आप अपने घर की सारी महिलाओ के चरण सपर्श करे. ऐसा करने से बुध गृह आपसे अपनी दृष्टि दूर कर लेगा और आपके घर के सारे कलेश दूर हो जायेंगे.

5. इसी दिन अगर हो सके तो आप किसी भी गरीब को या मंदिर में जाकर हरे मूंग का दान करे. इससे बुध ग्रह से संबंधित सारे दोष खत्म हो जाएंगे.

loading...

6. गणेश जी को मोदक का भोग लगाये,और उनकी आराधना करे, उससे सभी दोष दूर होते है. पूजा पाठ कर घर के मुख्य दरवाजे पर गणेशजी की प्रतिमा जरुर लगायें.

loading...