पाकिस्तानी लड़कियां करना चाहती हैं भारतीय लड़कों से शादी, कारण बेहद चौंकाने वाला..

भारत और पाकिस्तान में दुश्मनी शुरू से ही है और यह दुश्मनी अभी शुरू नही हुई है बल्कि आजादी से यह दुश्मनी चली आ रही है. मसला यह है की पाकिस्तान हमेशा से भारत से आगे चलना चाहता है. इसके साथ वह यह कभी भी नही देखना चाहता की भारत तरक्की करता रहे.

अभी हाल ही में सोशल साइट्स पर एक जानकारी मिली है. अभी हाल ही में एक अंग्रेजी चैनल ने पाकिस्तान में सर्वे किया और उसी से संबंधित एक विडियो भी बनाया है. विडियो में सर्वे कर रहा हुआ व्यक्ति पाकिस्तान की सडको पर लडकियों को रोक कर कूछ सवाल पूछता है. तब जब वह लडकिया उस सवाल का जवाब देती है तो यह सुनकर वह चौक जाता है.

Loading...

वह उनसे सवाल करता है कि ‘आप को किस देश के लड़के ज्यादा पसंद है’. जवाब में वह शायद यह सुनना चाह रहा था कि वे लड़कियाँ अमेरिका या यूरोप के देशो के लडको का नाम बोलेंगी. लेकिन जब उन सारी लड़कियों ने कहा हमे हिंदुस्तान के लड़के बहुत पसंद है तो वह व्यक्ति भी हक्का-बक्का रह गया. इसके लिए उन्होंने 5 कारण भी गिनाये.

उसने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है तो उन लडकियों ने जवाब दिया कि पहला कारण है कि हमारे देश में लडको की सोच बहुत गिरी हुई है. उन्होंने यह भी कहा की हिन्दुस्तानी लड़के हर लड़की को ज्यादातर इज्जत से बात करते है. उन्होंने दूसरा कारण बताया कि पाकिस्तान के लडको में कोई समझ नही है अच्छे से बात करने की.

loading...

तीसरे कारण में उन्होंने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि पाकिस्तान में बहुत भ्रष्टाचार है और यहा दहेज़ लेने की भी प्रथा भारत के मुकाबले बहुत ज्यादा प्रचलित है. चौथे कारण में उन्होंने यह भी कहा की वह भारतीय फिल्मे बहुत देखती है, जिसमे वहां का हर हीरो बहुत सुंदर दिखता है. पांचवे कारण में उन्होंने बताया कि भारतीय लड़के जाहिल नहीं होते, इसलिए वह भारत के लडको से शादी करना चाहती है. लेकिन उन्होंने कहा की पाकिस्तानी सरकार उन्हें यह कदम नही उठाने देगी.

loading...