सुंदरता की वजह से मात्र 5 मिनट में ही चली गई इस लड़की की नौकरी…

आपने हमेशा सुना होगा की लोगो की नौकरिया चली जाती है. अगर वह 1 मिनट भी अपने ऑफिस में देर से पहुचते है तो. पर आपने कभी अपने जीवन में सुना है की एक औरत को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा क्युकी वह बहुत खुबसूरत थी. आप सोच में पड़ गए होंगे की सुन्दरता की वजह से नौकरी मिलना तो आम बात है लेकिन सुन्दरता की वजह से नौकरी छुटना तो अजीब है .

जी हां आप को बता दे की यह घटना बिलकुल सत्य है. आप को बता दे की यह घटना लन्दन की है. जहा एक औरत जो की वहा के एक टीवी चैनल पर काम करती थी उसे नौकरी से निकाल दिया क्युकी उनका कहना था की वह बहुत खुबसूरत है.

Loading...

उस औरत ने हाल ही में वहा की पुलिस में यह शिकायत भी की है. की उस चैनल के निर्देशक ने उन्हें 5 मिनट में के अन्दर नौकरी से निकल दिया. उस औरत ने बताया की वह उस टीवी चैनल पर अभी कुछ हफ्ते पहले ही नौकरी करना शुरू हुई थी.

उसने कहा की उस चैनल के निर्देशक ने जब उसे पहली बार देखा. तो उसने उस औरत से अनुरोध किया की आप इस रोजगार को छोड़कर किसी फिल्म में बत्तोर अभिनेत्री के तौर पे काम करे. जब उस औरत ने उसकी यह बात अनसुनी कर दी. तो उस आदमी ने उसे 5 मिनट के अंदर ही उस नौकरी से निकल दिया.

loading...

औरत ने कहा की इतनी छोटी बात पर उसे निकालना सही नही है. उसने क़ानूनी धमकी भी उस निर्देशक को दी है. लन्दन पुलिस ने भी सारा मामला सुन कर अपनी तहकीकात शुरू कर दी है. अब देखना होगा की लन्दन पुलिस किसे दोषी मानेगी. उस औरत की खुबसूरत को या उस निर्देशक को जो उसे जान भूजकर अभिनेत्री बनाना चाहता था.

loading...